हर्षिता ने कहा…सब मिलकर करेंगे संगठन का काम…शांति पूर्ण चुनाव के लिए जताई खुशी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
तखतपुर—( टेकचंद कारड़ा)— तखतपुर में भाजपा मण्डल अध्यक्ष चुनाव सर्व सहमति के साथ पूरा हुआ। उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एकमत होकर त्रेतानाथ को तखतपुर मण्डल अध्यक्ष के लिए चुना। चुने जाने के बाद त्रेतानाथ विश्वास जाहिर करने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होने कहा कि ना केवल पार्टी कार्यकर्ता और नेता बल्कि संगठन के दिए गए कार्यों और जिम्मेंदारियों का ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। 
 
            तखतपुर में एक बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं और नेताओं ने एकमत होकर त्रेतानाथ को मण्डल अध्यक्ष चुना है। संगठन चुनाव कराने पहुंचे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी और कोटा नगर पंचायत अध्यक्ष मुरारीलाल गुप्ता ने बताया कि चुनाव कार्य शांति के बीच हुआ है। त्रेतानाथ को एकमत से कार्यकर्ताओं ने मण्डल अध्यक्ष चुना है। त्रेतानाथ पांडेय ने कार्यकर्ताओं के विश्वास को ना केवल जीता है। बल्कि दुबारा मण्डल अध्यक्ष बनकर पार्टी गतिविधियों को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प भी लिया है। 
 
                          बांधी और मुरारी लाल गुप्ता ने बताया कि जिला प्रतिनिधि के लिए जीवनलाल पांडेय,कृष्णकुमार साहू का चयन किया गया। चुनाव में मुख्य अतिथि तखतपुर भाजपा नेत्री हर्षिता पांडेय ने सभी निर्वाचित पदाधिकारीयो को शुभकामनाये दी। उपस्थित सभी लोगों को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा किया। उन्होने कहा कि सभी लोग मिलकर संगठन का काम करेंगे। केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएंगे। राज्य सरकार की असलियत को जनता के बीच रखेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close