हर मंगलवार क्षेत्र के लोगों को 20 घंटे का समय देंगे विधायक .….शिक्षाकर्मी से एमएलए बने चंद्र देव राय ने किया कार्यालय का शुभारंभ

Shri Mi
1 Min Read

बिलाईगढ़।शिक्षाकर्मी से नेता बने बिलाईगढ़ के विधायक चंद्र देव राय ने बलोदा बाजार जिला मुख्यालय में हाउसिंग बोर्ड की कॉलोनी में अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। चन्द्र देव राय ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र के निवासियों की मांग और जिलों के साथियों की मांग की वजह से जिला बलौदा बाजार भाटापारा में कार्यालय का शुभारंभ किया हूँ। और प्रत्येक मंगलवार को 20 घंटे यहां समय देने का प्रयास करूंगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

चंद्र देव राय ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ शासन वर्तमान मंत्रिमंडल के साथ गरबा नवा छत्तीसगढ़ की परिकल्पना के साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश में के नव निर्माण उत्थान व विकास में परस्पर हम सब की महति जिम्मेदारी जवाबदारी के साथ विधानसभा व जिले के विकास में हमेशा समर्पित रहने के संकल्प के साथ जिला मुख्यालय में आप सब के सहयोग व आशीर्वाद से कार्यालय का शुभारंभ किया हूं.

और प्रत्येक मंगलवार सुबह 10:00 बजे से चर्चा में बैठकर आमजन की समस्याओं के समाधान हेतु प्रयास करूंगा । मेरी कोशिश रहेगी के मंगलवार को सुबह 10:00 बजे से जन चौपाल के माध्यम से आमजन की समस्याओं को के समाधान हो।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close