हर हफ्ते भू-अर्जन के मामलो की समीक्षा-अन्बलगन पी.

Shri Mi
1 Min Read
collector dwara TL baithak (2)बिलासपुर।कलेक्टर अन्बलगन पी. ने भू-अर्जन के मामलो में तत्परता से कार्यवाही करने का निर्देश सभी एसडीएम और संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिया। कलेक्टर ने इस संबंध में आज बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हर हफ्ते भू-अर्जन के प्रकरणांे की समीक्षा करेंगे। भू-अर्जन की प्रक्रिया में विलंब से विकास कार्य प्रभावित होते हैं। इस संबंध में प्रक्रिया के तहत् समयावधि में धारा 11 का प्रकाशन, नोटिफिकेशन आदि की कार्रवाई की जाये।
                                 सभी अधिकारी अपने-अपने स्तर पर बैठक कर समीक्षा भी करें। जिले में भू-अर्जन के लंबित मामलो के निराकरण हेतु तत्परता से कार्रवाई करें और इसका फालो भी करें। उन्होंने सभी एसडीएम से कहा कि लंबित प्रकरण किस स्थिति में है, इसकी जानकारी दें।
                                    साथ ही संबंधित विभाग सिंचाई, पीडब्ल्यूडी भी उनसे संबंधित कितने प्रकरण, किस स्थिति में लंबित है इसकी अद्यतन जानकारी लेकर बैठक में आएं। उक्त बैठक मंे अतिरिक्त कलेक्टर के.डी. कुंजाम, संयुक्त कलेक्टर कुर्रे, सभी एसडीएम एवं संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close