हवाई जहाज से होटल पहुंचाए गए एमपी के बीजेपी विधायक,सिंधिया समर्थक जिला पंचायत अध्यक्ष ने भी कांग्रेस छोड़ी

Shri Mi
1 Min Read

मध्यप्रदेश में पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से जारी सियासी उठापटक के बीच अब राज्य में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी अपने विधायकों को संभालकर रखने के प्रयास में जुटे हैं।मंगलवार देर रात भोपाल से भाजपा के एक सौ से अधिक विधायकों को विशेष विमान से दिल्ली ले जाया गया। बताया गया है कि इन सभी विधायकों को सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच दिल्ली के पास गुरूग्राम के एक बड़े होटल में ठहराया गया है। विधायकों को टूटफूट से बचाने के लिए एेसा किया जाना बताया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उधर उमरिया से एक खबर मिल रही है कि उमरिया जिला पंचायत की अध्यक्ष ज्ञानवती सिंह ने कांग्रेस से त्यागपत्र दे दिया है।ज्ञानवती सिंह ने कांग्रेस के प्रदेश संगठन को भेजे अपने त्यागपत्र में लिखा है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के घटनाक्रम से आहत होकर और वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक होने के नाते वे प्रदेश उपाध्यक्ष महिला कांग्रेस कमेटी से एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे रही हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close