हाइटेक बस स्टैण्ड को किया गया.. सेनेटाइज्ड..मेयर और सभापति ने कहा..अब नहीं होगी पानी की किल्लत

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—-कोरोना वायरस से सुरक्षा के मद्देनजर मेयर और कमिश्नर ने महत्वपूर्व और भीड़भाड़ क्षेत्रों का भ्रमण किया।सुरक्षा उपायों को लेकर जरूरी कदम उठाने को कहा। मेयर और कमिश्नर के निर्देश प र हाईटेक बस स्टैंड विकास भवन और निगम के अन्य भवनों को संक्रमणरहित करने का आदेश जारी किया।
         
                    कोरोना वायरस के खिलाफ सुरक्षा उपायों को लेकर मेयर रामशरण यादव सभापति  शेख नजीरूद्दीन और कमिश्नर श्री प्रभाकर पांडे समेत निगम अमला ने नगर के भीड़भाड़ क्षेत्रों के अलावा अन्य स्थानों का निरीक्षण किया। संदिग्ध जगहों की जांच कर संक्रमणरहित किए जाने का आदेश दिया।
 
                शुक्रवार को मेयर रामशरण यादव सभापति शेख नजीरूद्दीन और कमिश्नर प्रभाकर पांडे समेत निगम के अमला ने हाईटेक बस स्टैंड का निरीक्षण किया। अंतर राज्यीय बसों को संक्रमण रहित करने के साथ यात्रा करने वाले लोगों को भी कोरोना वायरस से संबंधित जानकारी दी ।  रामशरण यादव के निर्देश पर बसों में सफर करने वाले सभी यात्रियों को संक्रमण रहित करने की कार्यवाही की गई।
 
                  इस दौरान निगम अमले ने सभी अंतर राज्यीय बसों में सफर करने वाले यात्रियों को कोरोना वायरस से संबंधित जानकारी दी। वायरस से बचाव के उपाय बताए। इस मौके पर उपायुक्त  खजांची कुमार, स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर ओंकार शर्मा समेत निगम के स्वास्थ्य महकमें से जुड़े अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे।
 
कबीर चौक में बोर खनन
 
           मेयर रामशरण यादव सभापति शेख नजीरुद्दीन और निगम अधिकारियों ने वार्ड क्रमांक 54  कबीर चौक में बोर खनन कार्य का विधिवत पूजा अर्चना किया। मेयर रामशरण यादव ने कहा कि गर्मी के दिनों में क्षेत्र में जलापूर्ति की बहुत समस्या रहती है। इसे देखते हुए ही बोर खनन कार्य स्वीकृत किया गया है। बोर खनन के बाद यहां पाइप लाइन और  मुख्य टंकी को जोड़ा जाएगा। इसके बाद जलापूर्ति संबंधित समस्या नहीं होगी। लोगों के मांग के अनुरूप हमेशा कार्य करते रहने की बात  मेयर ने कही। इस अवसर पर निगम अधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि बड़ी संख्या में मौजूद थे।
close