हाइट के खिलाफ आईजी से शिकायत

Chief Editor
2 Min Read

unnamed

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर । ट्रेड युनियन कौंसिल सहित कई संगठन के लोगों ने आई.जी. को ज्ञापन सौंपकर रेल्वे इलाके में टीटीई आस्टिन हाइट की गुण्डागर्दी से निजात दिलाने की माँग की है। ज्ञापन की कापी जिला पुलिस कप्तान, डीआरएम रेल्वे और तोरवा पुलिस को भी सौंपी गई है।

ज्ञापन में कहा गया है कि आस्टिन हाइट पितले कई साल से रेल्वे इलाके में असामाजिक गतिविधियों में लिप्त है। इस ओर कई बार ध्यान आकर्षित किया गया है। पिछले 23 जुलाई को बुधवारी बाजार रेल्वे नार्थ इंस्टीट्यूट में एसईसीआर मेंस यूनियन की सांगटनिक बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें आल इंडिया मेंस फेडरेशन के महासचिव शिव गोपाल मिश्रा उपस्तित थे। करीब चार सौ की संक्या मे रेल्वे कर्मचारी बैठक में उपस्थित थे। इस दौरान नशे की हालत में पहुंचकर आस्टिन हाइट ने बैठक को अव्यवस्थित करने की कोशिश की। दो और लोग उसके काथ थे। साथ ही मारपीट कर जान से मारने की दमकी दी और कहा कि उसे सलिल लारेंस नें भेजा है। रोकने पर आशीष मिश्रा के साथ मारपीट की और जान ससे मारने की धमकी दी।

ज्ञापन में कहा गया है कि मामले में तोरवा थाने में  शिकायत द4ज कर कार्रवाई की जा रही है। रेल्वे प्रशासन ने पहले ही आस्टिन हाइट के खिलाफ चार्जशीट पेश की है। उस पर रुफए के गबन, धमकी, रेल कर्मियों और यात्रियों के साथ मारपीट की शिकायतें हैं। इन संगठनों ने हाइट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है। रज्ञापन में राजेश शर्मा, किशोर शर्मा,महेश श्रीवास, नारायण चौधदरी, नागेश्वर मिश्रा  आदि के दस्तखत हैं।

Share This Article
close