हाफ मैराथनः एसईसीएल ने दिया 15 लाख का योगदान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

secl building New photoबिलासपुर— राजधानी रायपुर में रविवार को आयोजित राष्ट्रीय हाफ मैराथन में एसईसीएल ने 15 लाख रूपए का योगदान दिया है। राष्ट्रीय हाफ मैराथन में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के करीब 20 हजार धावक शिरकत करेंगे। विजेताओं को लाखों रूपए का इनाम दिया जाएगा। हाफ मैराथन के पहले तीन विजेताओं को तीन लाख ,दो लाख और एक लाख का नगद पुरस्कार दिया जाएगा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                     खेल को बढ़ावा देने एसईसीएल ने हाफ मैराथन प्रतियोगिता में 15 लाख का सहयोग दिया है। धावकों के बीच टी-शर्ट निःशुल्क दिया जाएगा। इसका भुगतान एसईसीएल से मिले 15 लाख से किया जाएगा। हाफ मैराथन में बच्चे,युवा और बुजुर्ग भी शामिल होंगे। हाफ मैराथन का आयोजन विभिन्न उम्र के आधार पर किया जा रहा है। इसमें महिला धावक भी शिरकत करेंगे।

                      एसईसीएल ने प्रदेश वासियों से अपील की है कि कार्यालय सहायक संचालक, खेल एवं युवा कल्याण रायपुर के बैनर तले आयोजित हाफ मैराथन प्रतियोगिता में अधिक से अधिक लोग भागीदारी करें।

                       एसईसीएल जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि कोल इण्डिया स्पोर्ट्स प्रमोशन एसोसिएशन- सिस्पा- के दिशा निर्देश के अनुसार किसी भी प्रकार के खेल आयोजन में कम्पनी भागीदारी रहेगी। इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए एसईसीएल ने 15 लाख रूपए का सहयोग हाफ मैराथन प्रतियोगिता को दिया है। आयोजन में एसईसीएल अधिकारी-कर्मचारी भी सम्मिलित होंगे।

       जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि आयोजन में विश्व स्तरीय धावक मिल्खा सिंह और रेस्लर गीता फोगाट भी शामिल होंगी ।

close