हार्दिक मिले जब जोगी…कहा तुम पर हमें गर्व है…कहा लड़ाई अंहकार और अधिकार के बीच..जल्द आएंगे छत्तीसगढ़

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर–मरवाही विधायक अमित जोगी ने अहमदाबाद पहुंचकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के अनशन को समर्थन किया है। जोगी ने हार्दिक पटेल की साहस और निडरता के लिए बधाई दी है। जोगी ने कहा कि लिखित में कहा कि हार्दिक पटेल हमें और देशावसियों को तुम पर गर्व है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                           मरवाही विधायक अमित जोगी ने अहमदाबाद में पाटीदार नेता के अनशन स्थल पहुंचकर बधाई और शुभकामनाएं दी है। अमित जोगी ने कहा कि हार्दिक पटेल पर गर्व है। हार्दिक भाई देश के युवाओं के प्रेरणास्रोत हैं। वो निडरता से हिटलरशाही ताकतों का सामनना कर रहे हैं। ये लड़ाई अहंकार और अधिकार के बीच की है। हार्दिक पटेल हर हालत में जीतिंगे।

           अमित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारा और गुजरात में हार्दिक भाई का, *मिशन, विज़न और ओपोजिशन* एक ही है। जिस तरह हार्दिक भाई गुजरात के स्थानीय पाटीदार युवाओं को आरक्षण की मांग कर रहे हैं। ठीक इसी तरह हम छत्तीसगढ़ के स्थानीय युवाओं को 90 प्रतिशत आरक्षण देने की मांग कर रहे हैं। किसानों के लिए पूर्ण ऋण माफी की आवाज उठा रहे हैं।

              हार्दिक भाई अपने लिए नही बल्कि जनता के लिए लड़ रहे हैं। देश को हार्दिक पटेल की जरूरत है। आग्रह करता हूं कि वे अपने स्वास्थ को देखते हुए अनशन समाप्त करें और छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश का दौरा करें।

             मरवाही विधायक ने बताया कि हार्दिक भाई को आज छत्तीसगढ़ की अस्मिता के प्रतीक गुलाबी गमछा और हल चलाता किसान चिन्ह भेंट किया। साथ ही उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी का समर्थन पत्र भी सौंपा।

                                  जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 30 लाख स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार और भत्ता देने हम एक बहुत बड़े रजिस्ट्रेशन अभियान की शुरुआत 18 सितम्बर को करने जा रहे है। मैंने हार्दिक भाई को छत्तीसगढ़ आने का आग्रह किया है। उन्होंने निमंत्रण भी स्वीकार कर लिया है। मामले में अधिक जानकारी जल्द ही साझा करेंगे।

Share This Article
close