हुपेन्डी ने दिखाई परिवर्तन की झण्डी…गोपाल राय ने लगाई मुहर…संगठन में बदल गए आप के कई चेहरे…

BHASKAR MISHRA

Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Elections 2019 News, Lok Sabha Elections 2019 Latest News, Lok Sabha Elections 2019 Schedule, Lok Sabha Elections 2019 Dates, Lok Sabha Elections 2019 Survey, Lok Sabha Elections 2019 Prediction, Lok Sabha Elections 2019,रायपुर—आम आदमी पार्टी के रायपुर जिला संयोजक कोठारी ने रायपुर जिला समिति की घोषणा की है।  नयी कार्यकारणी घोषित होने के बाद कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                           मंगलवार को रायपुर स्थित आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय में प्रदेश प्रभारी गोपाल राय की अनुशंसा पर प्रदेश समिति और प्रदेश संयोजक कोमल हुपेंडी के अनुमोदन के बाद जिला समिति के पदाधिकारियों की सूची जारी हुई है।  जिला संयोजक कोठारी ने सह संगठन मंत्री मुन्ना बिसेन और प्रदेश मीडिया प्रभारी जयंत गायधने की उपस्थिति नयी कार्यकारिणी का एलान किया है।

            आप के आला नेताओं ने रायपुर जिला कार्यकारिणी में संजय गुप्ता को सचिव, सुरेन्द्र बिसेन को संगठन मंत्री, राजाराम सिन्हा को कोषाध्यक्ष, एकान्त अग्रवाल को मिडिया प्रभारी, मिथिलेश सिंह को सोशल मीडिया प्रभारी और प्रकाश चक्रधारी को सह सोशल मीडिया प्रभारी बनाया है। उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी  डागेश्वर भारती,मुकेश देवागंन, संतोष दुबे, संजय राय, रेवाराम देवागंन और मो अज़ीम को दी गयी है।

                  रायपुर जिला संयोजक कोठारी ने बताया कि आगामी 30 दिनों में जिले के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में प्रकोष्ट और विधानसभा वार समिति में भी पदाधिकारियों की नियुक्तियां की जायेगी।

close