होम आइसोलेट कोरोना संदेही महिला पर अपराध दर्ज..प्रदेश में अपनी तरह का पहला मामला..पोस्टर फाड़ने के बाद घूम रही थी शहर..मेडिकल टीम की शिकायत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- सरकंडा पुलिस ने होमआइसोलेशन पर रखी गयी कोरोना संदेही महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है। महिला को होम क्वारंटीन पर रखा गया था। लेकिन नियमों को ताक पर ना केवल लाकलाउन के आदेश को मानने से इंकार किया। बल्कि घर के सामने मेडिकल विभाग की तरफ से चस्पा किए गए चेतावनी पोस्टर को भी फाड़ दिया था। मेडिकल टीम की शिकायत पर संदेही कोरोना महिला मरीज के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  सरकंडा थाना से मिली जानकारी के अनुसार एक महिला को मेडिकल की टीम ने जांच के दोरान कुछ दिन पहले कोरोना संभावित मानकर होमआइसोलेट पर जाने का आदेश दिया था। साथ ही लोगों की चेतावनी के लिए महिला के घर के बाहर मेडिकल टीम ने पुलिस के सहयोग से चेतावनी पोस्टर भी चस्पा किया था।

                इस बीच सरकंडा पुलिस  को जानकारी मिली कि संदेही महिला होमआइसोलेट आदेश का पालन नहीं करते हुए बाहर घूम रही है। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम महिला को समझाने पहुंच गयी। इस दौरान पुलिस टीम ने पाया कि महिला ने घर के सामने लगाए गए मेडिकल टीम के पोस्टर को फाड़कर फेंक दिया है। महिला से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे दुबारा होमआइसोलेशन में जाने को कहा। साथ बी मेडिकल टीम की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ प्रदेश में अपनी तरह का पहला अपराध भी दर्ज किया है।

           सरकंडा पुलिस से हासिल जानकारी के अनुसार मेडिकल टीम की शिकायत पर संदेही कोरोना महिला मरीज के खिलाफ धारा 188, 269, 270, 271 और 03 महामारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज हुआ है।  साथ ही मेडिकल टीम ने महिला के घर के दीवार पर दुबारा चेतावनी पोस्टर को भी चस्पा कर दिया है।

Share This Article
close