10 घंटे में हत्यारे – लुटेरे गिरफ़्तार,दिनदहाड़े कैशवैन ड्राईवर की हत्या कर लूटे थे 14.5 लाख

States And Union Territories Of India, Akshardham Temple Attack,

रायगढ़। रायगढ़  में कल दोपहर एक केश वेन के ड्राइवर को गोली मार कर 14.5  लाख लूटने वाले दोनों लुटेरों को पुलिस ने 10 घंटे के भीतर रकम और हथियार के गिरफ़्तार कर लिया। कैश वैन के ड्राइवर और गार्ड की गोली मारने के बाद दो लूटेरे ATM में पैसा डालने जा रहे दो लोगों से 14.50 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। घटना का लाइव फुटेज भी सामने आया था। जिसमें लूट की पूरी वारदात और गोली मारकर हत्या होते पूरी वारदात कैद हुई थी, बाद में दोनों बाइक सवार लूटेरे तमंचा लहराते हुए बाइक से ही फरार हुए थे। इस घटना में कैश वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हुई थी, बल्कि गॉर्ड की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

हादसे के बाद SP संतोष सिंह ने खुद ही मामले की मॉनिटरिंग शुरू की। अलग अलग इन्वेस्टीगेशन टीम को CCTV फुटेज खंगालने के साथ साथ लूटेरों की तलाश, पहचान और भागे गए रुट के आधार पर तलाशी शुरू करने का निर्देश दिया गया। कल गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था।

घटना के तुरंत बाद ही पूरे इलाके की पुलिस ने नाकेबंदी कर ली थी, लिहाजा लूटेरे ज्यादा दूर भाग नहीं सके। पुलिस ने लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उनके पास से लूटी गयी रकम और हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। रायगढ़ पुलिस इस मामले की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *