सूनसान जगह से बरामद हुआ चोरी का 10 चक्का ट्रक बरामद..cctv से खुलासा..आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर—- पुलिस ने सिरगिट्टी स्थित  पेट्रोल पम्प के सामने से चोरी किए गए 10 चक्का ट्रक को हरदीबाजार कोरबा  रोड के पास सूनसान जगह से बरामद किया है। आरोपी को भी गिरिफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करने के बाद न्यायालय के हवाले कर दिया गया है।

                 पत्रकार वार्ता कर एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने खुलासा किया कि 7 और 8 अगस्त की दरमियानी रात सिरगिट्टी स्थित तिवारी पेट्रोल पम्प के सामने से दस चक्का ट्रक को किसी ने पार कर दिया। मामले की शिकायत भवानीनगर निवासी जयसिंह पुलिस थाना पहुंचकर की। 

          जयसिंह ने बताया कि तिवारी पेट्रोल पम्प के सामन ट्रक खड़ा था। किसी ने कांच तोड़कर मास्टर चाभी से ट्रक को पार कर दिया। शिकायक को गंभीरता से लेते हुए ट्रक की पतासाजी करने तीन सदस्यीय टीम को जिम्मेदारी दी गयी। इसी दौरान सीसीटीवी फुटेज से जानकारी मिली कि ट्रक को चोरी कर कोरबा की तरफ आरोपी ले गया है।

               पतासाजी के लिए तीन सदस्यीय टीमक को रवाना किया गया। जांच पड़ताल के दौरान पाया गया कि चोरी हुआ ट्रक क्रमांक सीजी 10 ए…9011 कोरबा रोड पर हरदीबाजार स्थित सड़क किनारे सूनसान जगह पर खड़ा है। पुलिस टीम ने ट्रक के अन्दर तलाशी भी ली। लेकिन मौके पर कोई नजर नहीं आया।

            इसके बाद ट्रक को निगरानी में रखा गया। सुबह करीब पांच बजे के आसपास एक व्यक्ति ट्रक के पास आया। और सावधानी के साथ सवार होने लगा। इसी बीच पुलिस टीम ने व्यक्ति को धर दबोचा। 

               कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम जांजगीर बलैदा निवासी अर्जुन कुमार पाटले बताया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान ट्रक चोरी का अपराध कबूल किया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया।

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *