लूटपाट का आरोपी गिरफ्तार..मारपीट करने का भी आरोप..शिकायत के मात्र 8 घण्टे के अन्दर पकड़ाया

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— लूट की घटना के मात्र आठ घंटे के अन्दर सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। पुलिस के अनुसार न्यू लोको कालोनी निवासी सुमित कुमार पिता ज्योति तांती ने शिकायत की थी कि तीन फरवरी की रात्रि को अन्नपुर्णा कालोनी जा रहा था। इसी बीच लोकेस तिवारी और तीन साथियों ने मोबाइल और स्कूटी की चाभी लेकर फरार हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी को मात्र आठ घंटे के अन्दर पकड़ लिया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                सिरगिट्टी थानेदार ने बताया कि सुमित कुमार तांती पिता ज्योति तांती न्यू लोको कालनी फुटबाल मैदान के पास रहता है। तीन फरवरी की रात्रि करीब 11 बजे अपने दोस्त सौरभ दास के दुकान अन्नपूर्णा कालोनी स्कूटी से जा रहा था। चुचुहियापारा ओव्हर ब्रिज के नीचे बंगाली हॉटल पहुंचा। उसने देखा की लोकेश तिवारी और तीन अन्य लोग राहगीर से वाद विवाद कर रहे थे।  

             स्कूटी से उतरकर लोकेश को समझाने गया। लेकिन वह मां  बहन की गाली देते हुए बेल्ट और लात घूंसो से मारना पीटना शुरू कर दिया। जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद लोकेश तिवारी हाथ से चाभी और मोबाइल लूट कर फरार हो गया। प्रार्थी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 294,323, 506 बी,394 के तहत अपराध दर्ज किया गया।

              अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी को पता साजी कर पकड़ा गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Share This Article
close