Road Accident: ट्रेलर की क्रूजर गाड़ी से भिड़ंत, 11 लोगों की मौके पर मौत

बीकानेर-राजस्थान के बीकानेर (Bikaner Rajasthan) के नोखा के नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार बीकानेर जोधपुर हाईवे पर नोखा नागौर के बीच पढ़ने वाले गांव श्री बालाजी के पास एक क्रूजर गाड़ी और ट्रेलर जबरदस्त आमने-सामने भिड़ंत हो गई.दुर्घटना के बाद घायल हुए लोगों में से 8 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया और बाकि 3 घायलों की नोखा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक मध्य प्रदेश के सजनखेड़ाव दौलतपुर के रहने वाले थे.

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि ‘राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है. जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं’.

सीएम अशोक गहलोत ने दुर्घटना पर जताया दुख

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीकानेर की दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि ‘नागौर के श्री बालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में MP लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल दें और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नागौर वाली घटना पर ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि ‘राजस्थान के नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास भीषण सड़क हादसे में उज्जैन के 11 भाई – बहनों के असमय निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति!’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *