आठ लोगों पर 188 की कार्रवाई.. न्यायालय में पेश..पुलिस का सख्त निर्देश..निर्देशों का करें पालन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- सिरगिट्टी पुलिस ने दो अलग अलग स्थानों पर एकत्रित होकर शासन के आदेश का उल्ल्ंघन करने वाले आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी पर 188 और आईपीसी की धारा 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी कुंदरापारा और आवासपारा के पास मजमा लगाए थे। कोरोना प्रकोप को देखते हुए सुरक्षा के लिहाज से कानून का उल्लंघन के आरोप में आठों की गिरफ्तारी हुई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सिरगिट्टी पेट्रोलिंह पार्टी को जानकारी मिली कि कुछ लोग कुंदरापारा और आवासपारा के पास एकत्रित हैं। धारा 144 का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। जबकि सभी को पहले ही निर्देश दिया गया है कि घर से ना निकले। अत्यावश्यक स्थिति पर ही घर से निकले और साथ में पहचान पत्र भी रखें। बावजूद इसके सभी ने कोरोना के खिलाफ बचाव में उठाए गए आदेशों और निर्देशों का उल्लंघन किया है।

पुलिस ने ततकाल कार्रवाई करते हुए दोनों जगह से करीब आठ दोषियों को हिरासत में लेने के बाद अपराध पंजीबद्ध कर कोर्ट में पेश किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम संजू विश्वकर्मा पिता कोमल विश्वकर्मानिवासी ब्राम्हणपारा, तुलसीराम सेंगर पिता सहदेव सेंगर निवासी आवासपारा, लक्ष्मी चौहान पिता श्रीपाल चौहान निवासी आवासपारा, सजन कुमार पिता दुधनाथ निवासी शिवबिहार कालोनी, संतोष सिंगसरिया पिता स्वर्गीय दिलीप सिंगसरिया निवासी आवासपारा, रमेश भिवानी पिता रामसनेही भिवानी निवासी कुंदरापारा, संतोष राजपूर पिता स्वर्गीय भुवनेश्वर राजपूत निवासी मन्नाडोल और राजू ऊर्फ रविशंकर पिता बंशीलाल साहू निवासी कुंदरापारा है।

थाना प्रभारी ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

close