श्रम कल्याण बोर्ड चैयरमैन ने कहा.. हालात ठीक होने पर करेंगे बैठक.. अधिकारियों से होगी बातचीत..स्वागत के बाद अम्बिकापुर रवाना

बिलासपुर– छत्तीसगढ़ श्रम कल्याण बोर्ड चैयरमैन शफी अहमद का आज कांग्रेस नेताओं ने जगह जगह स्वागत किया। रायपुर से अम्बिकापुर जाने के दौरान बिलासपुर में कांग्रेस नेताओं आत्मीय स्वागत किया। शफी अहमद के पहली बार बिलासपुर पहुंचने पर कांग्रेसियों ने खुशी जाहिर की। यद्यपि शफी अहमद कहीं रूके नहीं। ना ही किसी के साथ किसी प्रकार की बैठक ही की।

             रायपुर से अम्बिकापुर प्रस्थान के दौरान श्रम कल्याण बोर्ड चैयमैन का भरारी में  समर्थकों के साथ अंकित गौरहा ने आत्मीय स्वागत किया। साथ ही गुलदस्ता भेंट कर कुछ देर सामान्य बातचीत की। मुलाकात के दौरान अंकित गौरहा ने जिले और शहर की वस्तुस्थिति से अवगत कराया।

              अंकित गौरहा ने शफी अमद को बताया कि कोरोना काल में शासन की श्रमिक हित से जुड़ी तमाम नीतियों का गंभीरता से पालन किया जा रहा है। सभी श्रमिकों के हितों का गंभीरता से लिया जा रहा है। शफी अहमद से मुलाकात के बाद अंकित ने बताया कि कोरोना काल के चलते चैयरमैन का बिलासपुर में रूकना नहीं हुआ। उन्होने जरूर कहा है कि हालात सामान्य होने पर बिलासपुर आना जरूर होगा। सरकार की श्रम नीतियों और जनहित कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। साथ ही श्रम हित में सरकार के निर्देशों के पालन को लेकर चर्चा भी करेंगे।

              अंकित ने बताया कि श्रम कल्याण बोर्ड चेयरमैन का कार्यकर्ताओं ने आत्मीय स्वागत किया। इसके बाद शफी अहमद रायपुर के लिए रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *