मेरा बिलासपुर

12वीं की छात्रा से दुष्कर्म, धमकी के डर से परिजनों को नहीं बताया, अब आठ महीने की गर्भवती

बाड़मेर ।राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता 12 कक्षा में पढ़ती है। दुष्कर्म के बाद वह सात-आठ महीने की गर्भवती भी हो गई है। बेटी के बढ़ते पेट को देखकर परिजनों ने उससे पूछताछ और जांच कराई तो वह गर्भवती निकली। इसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने माले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मामला जिले सिणधरी इलाके का है। यहां रहने नाबालिग के भाई ने सिणधरी थाने में एक केस दर्ज कराया है। अपनी रिपोर्ट में उसने पुलिस को बताया कि 7-8 महीने पहले उसकी नाबालिग बहन स्कूल से घर जा रही थी। इस दौरान सड़ा सफेद के रहने वाले घमंडाराम (42) पुत्र खेताराम ने उसकी बहन को घर छोड़ने की बात कहकर अपनी स्कार्पियो में बैठा लिया।

इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को इस बारे में बातने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर घर से कुछ दूर छोड़कर फरार हो गया। आरोपी की धमकी से डरकर बच्ची ने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। बच्ची के शरीर को देखकर परिजनों को उसके गर्भवती होने का शक हुआ। इसके बाद उन्होंने उससे पूछताछ और उसकी जांच कराई। इस दौरान उसके 7-8 महीने की गर्भवती होने की बात सामने आई। इसके बाद परिजनों की पूछताछ में बच्ची ने उन्हें पूरी घटना के बारे में जानकारी दी।  

पीड़िता के भाई की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस का कहना है आरोपी तलाश की जा रही है। अब नाबालिग बच्ची को सीडब्लूसी (बाल कल्याण समिति) के समक्ष पेश किया जाएगा। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS