डेढ़ साल तक 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर जिले (Bharatpur) में एक 13 साल की बच्ची के साथ डेढ़ साल तक यौन शोषण (minor girl sexual abuse) के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इस यौन शोषण के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी (sexual abuse accused) डेढ़ साल तक बच्ची को डरा धमकाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म (minor girl rape) को अंजाम देता रहा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग के गर्भवती होने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ जिसके बाद परिजनों को पता चला. 13 वर्षीय नाबालिग के गर्भवती होने के बाद उसके पिता ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी और एक शिकायत दर्ज करवाई.

डेढ़ साल तक किया नाबालिग का यौन शोषण

पीड़िता के पिता की शिकायत मिलने के बाद भरतपुर एसपी श्याम सिंह (bharatpur sp shayam singh) ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला थाना नगर क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग के पिता ने यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई थी. सिंह के मुताबिक पीड़िता के पिता की ओर से दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि कि उनकी 13 वर्षीय बेटी के साथ जाटव कॉलोनी के रहने वाले मूलचंद ने करीब एक-डेढ़ साल तक लगातार यौन शोषण किया. वहीं पिता ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी ने किसी को बताने पर बेटी और उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़िता के पिता ने आगे पुलिस को बताया है कि छह महीने पहले उनकी बेटी गर्भवती हो गई जिसके बाद इस पूरे मामले का उन्हें पता चला. पिता ने कहा कि आरोपी मूलचंद और उसके सहयोगी बेटी के गर्भवती होने पर उसे अलवर ले गए जहां एक निजी अस्पताल में उसका गर्भपात भी करवा दिया.

वहीं इस पूरे मामले के तूल पकड़ते ही गांव के लोगों ने पीड़िता के पिता पर मामला दर्ज करने का भी दबाव बनाया लेकिन पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हु आरोपी मूलचंद जाटव को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर इस मामले की आगे की जरूरी कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *