15 लाख से अधिक की सट्टा पट्टी जब्त..भारत पाकिस्तान मैच पर लगा रहे थे जुआ…हिरासत में 4 आरोपी

Satta_june18_fileबिलासपुर—- आईएएस शलभ सिन्हा की अगुवाई में पुलिस की स्पेशल टीम ने चार जुआरियों को आन लाइन जुआ खिलाते हिरासत में लिया है। पावर हाउस के पास रिश्तेदार के घर में चारो आरोपी भारत पाकिस्तान मैच पर आनलाइन जुआ खिला रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चारों को धर दबोचा है। अग्रिम कार्रवाई के लिए चारो आरोपियों को तोरवा थाने के सुपुर्द कर दिया गया है।

                   भारत पाकिस्तान मैच पर जुआ खिला रहे चार आरोपियों को बिलासपुर की स्पेशल टीम ने हिरासत में लिया है। चारो आरोपी चैम्पियन ट्राफी मुकाबले में आन लाइन जुआ खिला रहे थे। चारो आरोपी तोरवा थाना क्षेत्र के पावर हाउस के पास किसी रिश्तेदार के घर में गुपचुप तरीके से अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे थे।

                 तोरवा थाना प्रभारी परिवेश ने बताया कि कार्रवाई स्पेशल टीम की तरफ की है। आरोपियों में दो बिहारी टाकीज के पास के रहने वाले है। एक सटोरिया दयालबंद का निवासी है। चौथा आरोपी तखतपुर का रहने वाला है।

              आनलाइन जुआ खिलाते समय हिरासत में लिए गए आरोपियों के पास से दो टीवी और नौ मोबाइल सेट जब्त हुई है।

लाखों की सट्टापट्टी बरामद

              आईएएस शलभ सिन्हा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की गयी है। आरोपी पावर हाउस से दूर सूनसान जगह पर एक मकान के उपरी मंजिल पर गुपचुप सट्टापट्टी काट रहे थे। आरोपियों के पास से 15 लाख रूपए से अधिक की सट्टा पट्टी मिली है। जुआ आनलाइन खेला जा रहा था। इसके अलावा सभी आरोपियों से 9 मोबाइल सेट बरामद हुई है। दो टीवी सेट, चार्जर,पावर बैंक भी जब्त किया गया है।

                   हिरासत में लिए गए आरोपियों में गिरीश तोलानी तखतपुर का रहने वाला है। लव गंगवानी उर्फ कल्लू बिहारी टाकीज कोतवाली थाना क्षेत्र का निवासी है। संजीत गोयल दयालबंद का रहने वाला है। सतीश मूलचंदानी  का घर तोरवा धानमंडी में है।

                                   शलभ सिन्हा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा सभी आरोपियों पर 151 के तहत भी मामला दर्ज हुआ है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...