16 कैमरों के बीच लाखों रूपए की चोरी…दुकानदार की शिकायत पर पहुंची पुलिस

IMG-20170728-WA0011बिलासपुर– बीती रात तेलीपारा रोड स्थित बजरंग काम्प्लेक्स के पास चोरों ने किड्स एवं गर्ल्स वियर दुकान से लाखों रूपए नगद पर हाथ साफ किया है। चोर ने छत के रास्ते दुकान में दाखिल हुए। गल्ले में रखी रकम को पार कर दिया। कुछ कपड़े भी ले गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जरूरी कार्रवाई के बाद चोरों को पकड़ने का दावा किया। पुलिस जानकारी के अनुसार तीन मंजिला दुकान में करीब 16 सीसीटीवी लगे हैं। लेकिन सभी कैमरे बीमार पाये गए हैं।

                             तेलीपारा रोड स्थित बजरंग काम्प्लेक्स में चोरों ने गर्ल्स एवं किड्स वियर दुकान पर धावा बोला जानकारी के अनुसार देर रात चोरों ने दुकान की छत तोड़कर अंदर दाखिल हुए। दुकान के गल्ले से एक लाख सत्तर हजार रूपए पार कर दिये। पुलिस को दुकान संचालक ने बताया कि चोरों ने कुछ महंगे कपड़ों पर भी हाथ साफ किया है।

                 दुकान संचालक निखिल केडिया ने पुलिस को बताया कि आज सुबह दुकान आया तो देखा सामान विखरे हुए हैं। छत टूटी मिली। गल्ले से रूपए भी गायब मिले। दुकान के कपड़े भी बेतरतीब पड़े हुए हैं। समझते देर नहीं लगी कि चोरों ने हाथ साफ किया होगा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। निखिल केडिया से जरूरी जानकारी के बाद गायब सामानों की लिस्ट देने को कहा।

             पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि तीन मंजिला दुकान में कुल 16 कैमरे हैं। निखिल ने बताया कि सभी कैमरे बंद हैं। इसलिए चोरी करने वालों का फोटो का पता लगाना मुश्किल है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जरूरी निर्देश के बाद कागजी कार्रवाई की है। मामला सिटी कोतवाली थाने की है। थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि मामले में जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा।

Comments

  1. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *