…18 मंजनुओं की धर पकड़…चेतावनी के बाद पुलिस ने किया अभिभावकों के हवाले…दुबारा पकड़े जाने पर होगी सख्त कार्रवाई

बिलासपुर— बीती रात बिलासपुर पुलिस की रक्षा टीम ने शहर के विभिन्न चौक चौराहों और गलियों में गश्त किया। विभिन्न स्थानों में कार्यवाही को अंजाम दिया। रक्षा टीम ने गश्त के दौरान 18 मनचले…रोड रोमियों की धरपकड़ की। सभी रोड रोमियों को पकड़ कर महिला थाना लाया गया। पुलिस प्रशासन ने धर पकड़ के बाद अभिभावकों को भी तलब किया। चेतावनी और डांट फटकार के बाद तब कहीं जाकर सभी लड़कों को अभिभावकों के साथ जाने दिया गया।

                    बीती रात्रि पुलिस कप्तान आरिफ शेख के विशेष निर्देष और अतिरिक्त पुलिस कप्तान अर्चना झा के मार्गदर्शन में चौक चौराहों पर बिलासपुर रक्षा टीम ने विशेष अभियान चलाया। चौक चौराहों और गलियों में बेमतलब चौकड़ी भरने वाले रोमियों पर कार्रवाई की गयी।

           एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि बिलासपुर रक्षा टीम ने विभिन्न थाना क्षेत्र में गश्त की। इस दौरान बिना काम काज और हूट करने वालों को पकड़ा गया। जो आते जाते राहगिरों और लड़कियों के परेशानियों के सबस बने थे। रोडरोमियों के खिलाफ बिलासपुर रक्षा टीम ने शहर के तिफरा स्थित डी सेक्टर,यदुनन्दन नगर,रपटा,चांटीडीह क्षेत्र के चौक-चौराहों और गलियों में कार्रवाई के साथ दबिश दी। इस दौरान 18 असामाजिक प्रकार के लड़कों को पकड़ा गया। कुछ लडके कार्रवाई होते देख भागने में कामयाब भी हुए।पकड़े गए लड़कों में मध्यवर्गीय के अलावा रसूखदारों के घर से भी थे।

       अर्चना झा ने बताया कि रक्षा टीम ने सभी 18 लड़कों को पकड़ कर महिला थाना में रखा। इसके बाद सभी लड़कों से पूछताछ प्रक्रिया पूरी की गयी। अभिभावकों को थाना बुलाकर समझाईश दी गयी। चेतावनी के साथ कि यदि ऐसी परिस्थितियों या फिर फंजूलगर्दी करते पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिर कहीं जाकर पुलिस ने सभी लड़कों को अभिभावकों के हवाले किया।

                      अर्चना झा ने बताया कि पुलिस कप्तान का स्प्षट निर्देश है कि फालतू सड़क नापने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। लोग समय पर अपने घर पहुंचे और माता पिता के लिए परेशानी का सबब ना बनें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...