मेरा बिलासपुर

पुलिस कार्रवाई में 6 जुआरियों समेत 18 आरोपी गिरफ्तार…1 दर्जन वारंटियों पर भी गिरी गाज..मंजनू के साथ पकड़ाया तलवारबाज

6 जुआरी. 12वारंटी, एक तलवारबाज..एक मंजनू पर गिरीज गाज

बिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर 6 जुआरियों समेत अलग अलग मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कार्रवाई के दौरान छेड़छाड़ मामले में एक नाबालिग और अन्य मामले में एक तलबाज को भी पकड़ा गया है। सभी के खिलाफ विधिवत कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।
जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई
थानेदार परिवेष तिवारी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर मिनिमाता नगर तालापारा से आधा दर्जन जुआरियों को धर दबोचा गया है। मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई के दौरान पकड़े गए सभी 6 जुआरियों से नगद के अलावा ताशपत्ती बरामद किया गया है। पकड़े गए जुआरियों का नाम अमित जगड़े, हीरालाल कोशले,नोहर कुर्रे, लल्लू बर्मन,दर्शन दिवाकर,अजय कुमार है। सभी जुआरी तालापारा के रहने वाले हैं।
फरार 12 वारंटी गिरफ्तार
 
परिवेष तिवारी ने बताया कि जुआरियों के खिलाफ अभियान चलाने के दौरान पुलिस टीम ने 12  फरार वारंटियों को भी धर दबोचा है। पकडे गए सभी वारंटियों के खिलाफ अलग अलग मामले को लेकर थाना में अपराध दर्ज है। सभी की लगातार पतासाजी की जा रही थी। पकड़े गए आरोपियों में 7 स्थायी वारंटी भी शामिल हैं। इसके अलावा पांच आरोपियों की पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। सभी 12 आरोपियों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की गयी है।
तलवार आर्म्स एक्ट में गिरफ्तरा
 
             स्थानीय लोगों की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस टीम ने जरहाभाठा मिनी बस्ती मंगल भवन के पास तलवार लहरा कर लोगों में दशहत फैलाने के आरोपी को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपी का नाम आकाश कुर्रे उर्फ भुरु है। आरोपी ीको मिनी बस्ती जरहाभाठा से गिरफ्तार किया गया है। कार्रवाई के दौरानर पुलिस टीम ने तलवार भी जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अपराध कायम कर जेल दाखिल कराया गया है।
नाबालिक बालिका से छेड़छाड़ का आरोपी नाबालिग गिरफ्तार
 
थानेदार परिवेष तिवारी ने बताया कि नाबालिग लड़की की शिकायत पर जरहाभाठा से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पतासाजी के दौरान जानकारी मिली कि गिरफ्तार आरोपी माइनर है। नाबालिग लड़की के अनुसार इसके पहले आरोपी ने मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया है। इसी बात को लेकर आरोपी ने अश्लील रूप से कपड़ा खींचा। और गलत तरीके से छुने का प्रयास भी किया है। घटना की जानकारी के बाद नाबालिग बालिका के माता पिता ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया।

संघ परिवार ने बताया महामानव...नम आंखोे से शरीर सिम्स के हवाले..भाजपा नेताओं कहा...प्रदेश ने खोया अपना लाल
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS