2 अलग अलग अपराध में आरोपी गिरफ्तार..मंदिर की दानपेटी को किया था पार..नगद समेत सामान बराबद

बिलासपुर—- सिविल लाइन पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान वांटेड चोर को पकड़ा है। आरोपी का नाम पिंटु चतुर्वेदी ऊर्फ मिन्टू है। आरोपी उस्लापुर फाटक के पास का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। आरोपी के पास से चोरी की सामान और दानपेटी समेत नगद को बरामद किया गया है।बीती रात सिविल लाइन पुलिस गश्त टीम ने मंगला चौक के पास एक संदिग्ध को घूमते हुए पकड़ा। पूछताछ के दौरान संदिग्ध ने अपना नाम पिन्टू चतुर्वेदी बताया। उसने कबूल किया कि 27 अप्रैल को 2020 को धुरी पारा मंगला में दुर्गा मंदिर के सामने स्थित किराना दुकान में सेंधमारी की है। दुकान से किराना सामान तेल दूध और नगदी पार किया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये
 
          थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि मंगला स्थित किराना दुकान में चोरी की रिपोर्ट राजकुमार पटेल ने दर्ज कराया था। इसके अलावा नेहरू नगर में स्थित साँई मंदिर में दान पेटी चोरी की भी शिकायत थी। दोनों रिपोर्ट के बाद मामले में डाग स्क्वायड समेत पुलिस टीम ने पतासाजी शुरू की। साथ ही मुखबीरो को अलर्ट किया गया। सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया। 
 
                थानेदार ने बताया कि बीती रात गश्त टीम में शामिल आरक्षक तदबीर सिंह ने फोन कर बताया कि मंगला चौक में एक संदेही हाथ में पेचकस लेकर घूम रहा है। संदेही को तुरंत पूछताछ के लिए थाना लाने को कहा गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी पिंटू चतुर्वेदी ने बताया कि उसने मंगला धुरी पारा में सब्बल से सेंधमारी कर किराना दुकान मे चोरी किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 10000 रूपए नगद समेत किराना सामग्री को बरामद किया गया।
 
        पिन्टू ने बताया कि 14 अप्रैल 2020 की दरमियानी रात नेहरू नगर के साई हनुमान मंदिर में में चोरी की है। दानपेटी में रखे सिक्के और रकम को पार किया है। साईं मंदिर में घटना के दिन ताला तोड़कर अन्दर प्रवेश किया था। पूछताछ के बाद आरोपी के पास से दानपेटी को बरामद किया गया है। घटना में उपयोग किए गयी साइकिल और एक प्लास औजार को भी जब्त किया गया है। पिन्टू ने बताया कि दान पेटी में चिल्हर रकम 2230 रुपए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *