मेरा बिलासपुर

2 वर्दीधारी समेत 16 जुआरी सपडाए..

6/23/2015 2:58 AMबिलासपुर—बिलासपुर पुलिस कप्तान के निर्देश पर आज पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए सीपत थाना क्षेत्र के मोहरभाटा गांव से दो पुलिस वालों समेत कुल 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है। जुआरियों के पास से 83 हजार रूपए नगद और एक दर्जन से अधिक ताश मिले हैं।

                 मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आज बिलासपुर पुलिस ने छापामारी करते हुए 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार जुआरियों में सीपत थाने के दो वर्दीधारी भी शामिल है। मुखबिर से पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक को सूचना मिली कि सीपत थाना में हाइटेक जुआ चल रहा है। जानकारी लगते ही बिलासपुर की एक टीम मौके पर पहुंची और सभी जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया।

                सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जुआरियों में पुलिस का एक मुखबिर भी शामिल था। कार्रवाई के दौरान पुलिस को जुआरियों के पास 83 हजार नगद समेत एक दर्जन ताश के पत्ते भी मिले है। बताया जा रहा है ज्यादातर जुआरी बिलासपुर के रसूखदार परिवार से संबध रखते हैं।

            छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस को एक स्कार्पियों,9 मोटर सायकल समेत कुछ खाद्य सामाग्री और शराब की बोतलें भी मिली हैं। समाचार लिखे जाने तक जुआरियों की धरपकड़ चल रही थी । इन्हें देर रात तक बिलासपुर लाया जाएगा। सीजी वाल को मालूम हुआ है कि जुआरियों के धरपकड़ के बाद पुलिस महकमें के आला अधिकारियों के पास लगातार फोन आना शुरू हो गया है।

RESULT-MP 12वी बोर्ड का परिणाम जारी,देखे संकाय वार प्रावीण्य सूची
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS