TOP NEWS

School:2 और जिले में स्कूलों में छुट्टी का आदेश, जाने अब तक किन-किन जिलों में स्कूल बंद

School:छत्तीसगढ़ में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। प्रदेश में शीतलहरी की स्थिति ये है कि अब तक 5 जिलों में स्कूलों में छुट्टी का आदेश जारी कर दिया गया है। सरगुजा संभाग के तीन जिलों के अलावे बिलासपुर संभाग के कोरबा, गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में छुट्टी का आदेश जारी किया गया है। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के कलेक्टर के निर्देश के बाद डीईओ ने ठंड को देखते हुए छुट्टी का आदेश जारी किया है। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में 7 जनवरी तक छुट्टी रहेगी।

कोरबा जिले में भी छुट्टी का आदेश

ठंड की वजह से कोरबा जिले में भी छुट्टी का आदेश जारी हो गया है। कोरबा कलेक्टर संजीव झा ने ठंड को देखते हुए 7 जनवरी तक छुट्टी का आदेश जारी किया है।

सबसे पहले बलरामपुर में 4 और 5 जनवरी को स्कूलों में छुट्टी का आदेश जारी किया गया था, अब सरगुजा और सूरजपुर में भी शीतलहर को देखते हुए स्कूलों में छुट्टी का आदेश दे दिया गया है।

सरगुजा और सूरजपुर में 7 जनवरी तक छुट्टी का आदेश दे दिया गया है। सरगुजा संभाग इन दिनों शीतलहर की चपेट में हैं। सूरजपुर कलेक्टर ने भी 5 जनवरी से 7 जनवरी तक स्कूलों में छुट्टी घोषित की है। वहीं अर्धवार्षिक परीक्षा की तारीख में भी बदलाव किया गया है।

IMD Alert: 48 घंटे तक 10 राज्यों में बारिश,गरज चमक आंधी,नया पश्चिमी विक्षोभ बदलेगा मौसम,जानें पूर्वानुमान
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS