स्कूटी, कम्प्यूटर सामानों के साथ 2 नाबालिग पकड़ाए..संगी टीम की विशेष भूमिका..मोबाइल चोरी में नाबालिग समेत हिरासत में दो आरोपी

बिलासपुर—सरकंडा पुलिस ने संपत्ति अपराध मामले में दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से चोरी की स्कूटी, कम्प्यूटर सेट, मानिटर, सीपीयून समेत अन्य सामान को बरामद किया है। मामले में चिंगराजपारा निवासी सोमनाथ साहू की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है।
 
                सरकन्डा थानेदार परिवेश तिवारी ने बताया कि चिंगराजपारा निवासी सोमनाथ साहू ने शिकायत दर्ज कराया कि 6–7 अक्टूबर की दरमियानी रात निवासस्थान से अज्ञात चोरों ने एक *स्कूटी, कंप्यूटर सेट, मॉनिटर,सीपीयू समेत अन्य कीमती सामानों को पार कर दिया है। 
 
        सरकन्डा थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट के बाद तत्काल टीम का गठन किया गया। आरोपियों की पतासाजी के लिए टीम को जगह जगह रवाना किया गया। कुछ ही घण्टों के बाद मुखबीर की सूचना पर दो संदेही नाबालिगों को पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ पर दोनों ने चोरी की बात को कबूल किया।
 
                  दोनों नाबालिक के पास से चोरी की सभी सामानों को बरामद किया गया। नाबालिगों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर पेश किया गया।
 
        आरोपियों को पकड़ने में बिट संगी विवेक राय समेत सहायक उप निरीक्षक एचआर यदु प्रधान आरक्षक हरनारायण पाठक, आरक्षक गोवर्धन शर्मा, अख्तर खान ने सराहनीय कार्य किया।
 
नाबालिग समेत दो आरोपी गिरफ्तार
       
                      सरकन्डा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि दो एन्ड्रायड मोबाइल चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। दोनों ही आरोपियों से मोबाइल जब्त किया गया है। आरोपियों को आईपीसी की धारा 41-1-4, 379 के आरोप में न्यायालय के हवाले किया गया है। पकड़े गए दूसरे आरोपी का नाम ऋषभ चुटालिया है। दोनों सरकन्डा थाना क्षेत्र के चौबे कालनी के निवासी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *