मंडल ने स्कूली बच्चों को दिए उपहार

Shri Mi
2 Min Read

IMG_32321301713485जांजगीर(संदीप चौपडे की फेसबुक वाल से साभार)।मंगलवार को शिक्षा गुणवत्ता अभियान के अंतर्गत जांजगीर चाम्पा जिले के प्रभारी सचिव एवम् छत्तीसगढ़ शासन वन एवम् पर्यावरण विभाग तथा श्रम विभाग के प्रमुख सचिव आर पी मंडल के साथ पामगढ़ विकासखंड की शासकीय प्राथमिक एवम् उच्च प्राथमिक शाला व्यास नगर के दौरे पर आये।
इस प्रवास के दौरान जिला कलेकटर डॉ एस भारती दासन एवम् जिले के मुख्य कार्यपालन अधिकारी विश्वेश कुमार , जिला शिक्षा अधिकारी जी पी भास्कर , विकास खंड शिक्षा अधिकारी, जे के शास्त्री एव अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे ।स्कूल के मूल्याङ्कन के दौरान मंडल ने बच्चों ने सवाल पूछे और वहीँ बच्चों ने भी मन मोह लेने वाले उत्तर दिए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                        सभी बच्चों को बिस्कुट पेन पेन्सिल के उपहार दिए गए और बच्चों ने अतिथियों का  का पुष्प गुच्छ से स्वगात किया ।इस जिले की दूसरी शाला कोनार ग्राम पंचायत की धनुहार पारा बस्ति का भी अधिकारियो के द्वारा निरिक्षण किया गया । शासन द्वारा धनुहार आदिवासी बच्चो को उनके परिवेश में शिक्षा प्रदान करने के लिये इस शाला की कुल दर्ज संख्या 13 के लिये शाला भवन , पेय जल हेतु बोरिंग और् शौचालय के साथ विद्युत व्यवस्था भी उपलब्ध कराई है ।शालाओ के मूल्यांकन के पश्चात कलेक्टर , जिला शिक्षा अधिकारी शिक्षको और् ग्राम वासियो ने वृक्षा रोपण किया ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close