24 घंटे में दो और BJP नेता पर जानलेवा हमला,शिवराज सिंह चौहान बोले-अपराधियों के हौसले बुलंद,कानून व्यवस्था ध्वस्त

भोपाल।मध्‍य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में बीजेपी नेताओं पर भाजपा नेताओं पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहे. अब जबलपुर में बीजेपी के अब्दुल हमीद मंडल के महामंत्री मगन सिद्दीकी पर भी चाकुओं से जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. मगन सिद्दीकी का निजी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. मगन सिद्दीकी का आरोप है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमले किए. इस संबंध में हनुमानताल थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

दूसरी ओर, बड़वानी जिले में बेखौफ बदमाश एक बीजेपी नेता (BJP Leader) पर हमला करके उनसे लाखों का आभूषण ले उड़े. पीड़ित बीजेपी नेता की पहचान जितेंद्र सोनी के रूप में की गई है. वह बीजेपी (BJP Leader) की स्थानीय यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट भी हैं।


इससे पहले मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के बलवाड़ी में एक बीजेपी नेता की हत्‍या कर दी गई थी. इंदौर, मंदसौर में भी बीजेपी नेताओं की हत्‍या हुई थी. बलवाड़ी में बीजेपी नेता मनोज ठाकरे की हत्या की गई थी. मनोज ठाकरे का शव वारला पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र में एक खेत में मिला था. हमले के वक्‍त वह मॉर्निंग वॉक पर गए थे. बीजेपी नेताओं पर हमले को लेकर पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्‍यमंत्री कमलनाथ पर हमलावर हैं. उन्‍होंने इसके खिलाफ में सड़क पर उतरने की चेतावनी दी थी. प्रदेश में बढ़ते अपराध और बीजेपी नेताओ की हत्या की घटनाओं के विरोध में बीजेपी आज पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी और कमलनाथ सरकार का पुतला फूंकेगी।

शिवराज सिंह चौहान ने एक दिन पहले ट्वीट करके कहा था – प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिलकुल ध्वस्त हो गई है. यह हमारे लिए बहुत चिंता का विषय है. तत्काल अपराधी पकड़े जाने चाहिए. सरकार ने इसको गंभीरता से नहीं लिया, तो @BJP4India को सड़कों पर उतरना पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *