मेरा बिलासपुर

24 घंटे में सुलझ गयी चोरी की गुत्थी..हिरासत में दो नाबालिग…दोनों जिला न्यायालय बोर्ड के हवाले

बिलासपुर— कोटा पुलिस ने जेवरात चोरी के आरोप में दो नाबालिग बालकों को पकड़ा है। पीड़ित ने 9 फरवरी को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कोटा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी। एसपी के निर्देश पर कोटा पुलिस ने अपराध को गंभीरता से लेते हुए खोजखबर के बाद दोनों आरोपियों को पकड लिया है। दोनों को किशोर न्यायालय बोर्ड के हवाले कर दिया गया है।

                        एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि कोटा थाने में गोकुलपुर निवासी ओम प्रकाश मेरसा ने शिकायत कर बताया कि उसके घर से किसी ने सोने चांदी के जेवर को पार कर दिया है। आरोपियों ने घर घुसकर पेटी का कुन्दा तोड़ा। पेटी के अन्दर रखे सोना चांदी के जेवर को पार कर दिया।

             ओमप्रकाश मेरसा की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 454 और 380 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। कोटा थाना प्रभारी कृष्मा पाटले और और उनकी टीम को जानकारी मिली कि दो नाबालिगों की गतिविधियां संदिग्ध हैं। पकड़कर पूछताछ के बाद दोनों ने अपराध भी कबूल कर लिया।

                अर्चना झा ने  बताया कि शिकायत के बाद 24 घण्टे के अन्दर मामले को सुलझा लिया गया। दोनों आरोपियों के पास से सोने चाँदी के ज़ेवरात को भी बरामद कर लिया गया।

"लोकजीवन से जुड़ा पर्व:छेरछेरा''
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS