मेरा बिलासपुर

25 लीटर अवैध शराब बरामद..आरोपी पकड़ाया..पुलिस की सघन चेकिंग अभियान..40 हजार से अधिक रूपयो की वसूली

आदतन बदमाश गिरफ्तार..चेकिंग अभियान में 124 प्रकरण दर्ज

बिलासपुर—सरकन्डा पुलिस ने आदतन अपराधी को 25 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी की धारा 34 (2) का अपराध दर्ज किया गया। विधिवत कार्रवाई के बाद आरोपी टिंकु ऊर्फ धीरेन्द्र वैष्णव को न्यायालय के हवाले कर जेल दाखिल कराया गया है। 
 वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश और मुखबीर की सूचना पर सरकंडा पुलिस ने हरश्रृंगार कालोनी अटल आवास निवासी कोचिया को गिरफ्तार किया है। आरोपी को घेराबन्दी के बाद पकड़ा है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने टिंकू उर्फ धीरेन्द्र वैष्णव नाम बताया। छानबीन के दौरान आरोपी के कब्जे से एक 25 लीटर महुवा शराब बरामद किया गया। आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को न्यायालय के हवाले किया गया। 
            प्रकरण में थाना प्रभारी फैजुल होदा शाह, महिला प्रधान आरक्षक संगीता नेताम, आरक्षक विवेक राय अशफाक अली, राहुल सिंह, मिथलेश सोनी, अविनाश कश्यप, ” भागवत चंद्राकर, मनीष वाल्मिक, सोनू पाल की अहम भूमिका रही।

 
चलाया गया चेकिंग अभियान
 आईजी बद्रीनारायण मीणा और उपमहानिरीक्षक पारूल के निर्देश पर लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में एडिश्नल एसपी राहुल देव शर्मा की अगुवाई में गुरूवार को शहर और ग्रामीण थाना क्षेत्रों  में जगह-जगह चेकिंग पाइंट बनाकर संदिग्ध गाड़ियों को चेक किया गया।
पुलिस टीम ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर तिराहा, तारबाहर थाना क्षेत्र के महिमा तिराहा, तोरवा क्षेत्र में गुरुनानक चौक, सिटी कोतवाली के  रिवर व्यू क्षे्त्र में गाड़ियों को रोककर चेक किया। साथ ही सरकंडा क्षेत्र के मोपका तिराहा, कोनी में तुर्का डीह, सकरी थाना क्षेत्र के कोटा मुंगेली तिराहा, सिरगिट्टी में बन्नाक चौक, चकरभाटा स्थित नयापारा चौक समेत ग्रामीण थाना सीपत, पचपेड़ी, बिल्हा, तखतपुर, हिर्री, कोटा  में संदिग्ध वाहनों को पुलिस टीम ने चेक किया।
  एडिश्नल एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि चेकिंग के दौरान तीन सवारी, बिना नंबर प्लेट के वाहन चालकों के खिलाफ यातायात नियमों के तहत कार्रवाई की गयी है। कुल 124 प्रकरण में 40 हजार से अधिक समन शुल्क वसूला गया।

37 लाख रूपए की चांदी बरामद...चोरी में जीआरपी का जवान शामिल...कार जब्त..सभी आरोपी पहुंच गए जेल
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS