270 लीटर अवैध शराब जब्त..आबकारी की कार्रवाई

IMG-20160421-WA0003 IMG-20160421-WA0004बिलासपुर— बिलासपुर आबकारी विभाग ने छापामार कार्रवाई के दौरान ईमलीपारा क्षेत्र से तीस पेटी शराब बरामद किया है। आबकारी इंस्पेक्टर निधीश कोष्ठी ने बताया कि आटो में कुल 270 लीटर शराब परिवहन करने की जानकारी उन्हें मुखबिर से मिली थी। देर रात कार्रवाई करते हुए आटो समेत शराब को टीम के साथ बरामद किया गया है। आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

                                  आबकारी विभाग ने बीति देर रात आटो से परिवहन करते भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है। आबकारी इंस्पेक्टर निधीश कोष्टी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि पुराना बस स्टैण्ड से एक आटों में दो लोग भारी मात्रा में शराब ले जा रहे हैं। फील्डिंग कर देर रात चन्द्रिका हाटल के पीछे दो लोगों के साथ आटो समेत तीस पेटी शराब हिरासत में लिया गया। आटो में कुल 270 लीटर देशी शराब है।

                          कोष्ठी ने बताया कि छापामार कार्रवाई के दौरान दोनो आरोपी भागने के फिराक में थे। लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया। शराब परिवहन करने वाले आरोपियों का नाम डेविड सोनी पिता सुखदास यदुनंदन नगर का रहने वाला है। दूसरे आरोपी का नाम भरत साहू पिता बुद्धिराम साहू है। भरत साहू तिफरा का रहने वाला है। भरत साहू 19 साल का है। धरपकड़ के दौरान भरत ने बताया कि वह नाबालिग है लेकिन उसके घर से मिले आधार कार्ड के अनुसार भरत की उम्र 19 साल है। दोनों को पकडकर पूछताछ के लिए कंट्रोल रूम लाया गया।

                       कोष्ठी ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभी तक आरोपियों ने नहीं बताया है कि शराब किसका है। जानकारी के अनुसार शराब मिनीमाता बस्ती के लिए जाया जा रहा था। पूछताछ के बाद मालूम हो जाएगा कि शराब किसका है और किसके लिए ले जाया जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *