अलग अलग ठिकानों से 3 चाकूबाज गिरफ्तार..नशे का जखीरा भी बरामद..आरोपी रंगे हाथ पकड़ाया

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—सिटी कोतवाली पुलिस ने आपरेशन प्रहार अभियान के तहत तीन अलग अलग मामलों में अवैध हथियार समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा सरकण्डा पुलिस ने लिंगियाडीह में धावा बोलते हुए घेराबन्दी कर नशे के सौदागार को भी पकड़ा है। आरोपी के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में नशीला इंजेक्शन और डिस्पोजल बरामद किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार आपरेशन प्रहार अभियान के तहत तीन अलग अलग ठिकानों से धारदार हथियार दिखाकर लोगों को डराने धमकाने के जुर्म में तीन आरोपियों को पकड़ा गया है। फजलबाड़ा गांधी चौक निवासी शैफ उर्फ सैफ खान को गांधी चौक से धारदार हथियार के साथ पकड़ा गया।

पुलिस ने इसके अलावा बहतराई अटल आवास निवासी गौरव राज चौहान शनिचरी बाजार के पास हथियार दिखाकर जन सामान्य को डराने धमकाने के जुर्म मे गिरफ्तार किया है।  इसी तरह अटल आवास बहतराई निवासी मानू सिंह सोधिया को धारदार चाकू के साथ बाल्मिकी चौक में पकड़ा गया। तीनों से धारदार हथियार जब्त किया गया। आरोपियों को आर्म्स एक्ट 25, 27 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

नशे का जखीरा बरामद..आरोपी गिरफ्तार

सरकन्डा पुलिस ने 21, 22 एनडीपीएस एक्ट के आरोपी को लिंगियाडीह से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सफिउल अली है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 14 नग अवैध नशीला प्रतिबंधित इंजेक्शन और  डिस्पोवेन बरामद किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी सफिउल मिलन चौक कुदूदण्ड में रहता है।

सरकन्डा पुलिस को मुखबीर ने बताया कि गोल्डन हॉटल के पीछे लिंगियाडीह में एक व्यक्ति अवैध नशीला प्रतिबंधित इंजेक्शन की बिक्री कर रहा है। सूचना के बाद तत्काल पुलिस टीम को रवाना किया। थाना प्रभारी डीएसपी रोशन आहुजा ने बताया कि तत्काल घेराबंदी कर आरोपी को  गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम सफिउल अली बताया। आरोपी के पास से पुलिस ने छानबीन के दौरान 14 नग NRx BUPRENORPHINE INJECTION IP 2ml IUPRINE और DISPO VAN Needle, Syringe बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश किया गया।

close