बीएड का एग्जाम देने जा रहे बाइक सवार चार स्टूडेंट्स को ट्रक ने रौंदा

धौलपुर।बीएड का एग्जाम देने जा रहे बाइक सवार चार स्टूडेंट्स को ट्रक ने कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गंभीर घायल दो स्टूडेंट्स में से एक ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल चौथे युवक का ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार चारों युवक शहर के निजी कॉलेज में बीएड के स्टूडेंट थे। इनका राजकीय कन्या महाविद्यालय में गुरुवार सुबह बीएड (बैचलर ऑफ एजुकेशन ) का पेपर था, जिसके लिए सभी एक ही बाइक पर सवार होकर मनियां से धौलपुर शहर आ रहे थे।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब नौ बजे थाने के सामने एक ट्रक ने बाइक को भीषण टक्कर मार दी। नेशनल हाईवे-44 पर एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को तुरंत को धौलपुर हॉस्पिटल ले जाया गया है।

हालांकि, दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में मरने वालों युवकों की पहचान पवन कुमार पुत्र रामेश्वर प्रसाद निवासी भरतपुर, संदीप पुत्र भजन सिंह निवासी दाहिना गांव भरतपुर के रूप में हुई है। वहीं, तीसरे युवक की पहचान दीपेंद्र के तौर पर हुई है। मृतकों की उम्र 25 से 30 साल बताई जा रही है।घायल स्टूडेंट का नाम सचिन (25) पुत्र सियाराम निवासी लखेपुरा है। घायल और मृतकों के परिजनों को सूचना देकर अस्पताल बुलाया गया है। पुलिस ने बताया कि पवन और संदीप मनियां कस्बे में किराए का मकान लेकर रहते थे।

पुलिस ने बताया कि मृतकों के शव को मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। पुलिस ने मौके से दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करवाया है। वहीं, बाइक को टक्कर मारकर भागे ट्रक की तलाश के लिए नाकाबंदी करवाई थी। हादसे के बाद मौके से फरार हुआ ट्रक ड्राइवर आगरा की ओर जा रहा था। हादसे की सूचना मिलते ही थाने की टीम एक्टिव हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कंटेनर को मनियां के पास से जब्त कर लिया है और ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.