35 साल से बह रहा पानी..बहाव रोकना ठीक नहीं..मेयर की डीआरएम से चर्चा.. व्यवस्था बनाने लिखा कलेक्टर को पत्र

बिलासपुर—– रेलवे क्षेत्र में निर्माण कार्य के चलते पानी निकासी में आ रही परेशानियों को देखने मेयर और सभापति मौके पर पहुंचे। पानी निकासी और गलत निर्माण कार्य को लेकर दोनों नेताओं ने डीआरएम से चर्चा की। साथ ही समतलीकरण के चलते पानी निकासी आ रही समस्याओं को बारे में बतायासीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये 
 
            पानी निकासी नहीं होने की समस्या की जानकारी के बाद मेयर और सभापति निरीक्षण करने एफसीआई गोदाम पहुंचे। एफसीआई गोदाम के पास रेल प्रशासन ने समतली करण का काम के दौरान नाली को बन्द कर दिया है। जिसके चलते नगर निगम क्षेत्र  के भारतीय नगर, तारबाहर, विनोबा नगर समेत आस पास के इलाकों में पानी निकासी बंद हो गया हैं। लोगो के घरों में वापस नाली का पानी घुस रहा है। वार्डवासियों की शिकायत महापौर रामशरण यादव मौके पर पहुँचे।  पानी की निकासी की व्यवस्था को उन्होने कलेक्टर को पत्र लिखा।
 
           मेयर और सभापति ने डीआरएम के अलावा रेलवे अधिकारियों से चर्चा कर पानी निकासी को बहाल करने को कहा। मेयर ने कहा कि शहर के विनोबा नगर, तारबाहर, व्यपार विहार, भारतीय नगर समेंत कई वार्डो का पानी रेलवे एफसीआई गोदाम के पास से होकर रेलवे यार्ड के किनारे से  गोकने नाला में पहुचता है।
 
             मेयर ने बताया कि पिछले 35 सालो से रेलवे  क्षेत्र से होकर यार्ड के किनारे से पानी गोकने नाला तक पहुँचता है। यदि रेलवे ने नाली बंद कर दिया तो नगरिको को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। महापौर रामशरण यादव, सभपति  शेख नजीरुद्दीन, निगम इंजिनीयर सुरेश बरुवा और पूर्व पार्षद एस कार्टर रुेड्डू मौकेे पर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *