Google search engine

36 सिटी माल का कब्जा दिलाने नहीं पहुंचा प्रशासन का कोई जिम्मेदार अफसर, पीएनबी की टीम कर रही इंतजार

36 mal 1बिलासपुर। मंगला चौक पर स्थित 36 सिटी माल के कब्जे के लिए 7 सितंबर की तारीख तय की गई है। हाईकोर्ट के आदेश पर माल का कब्जा पंजाब नेशनल बैंक को दिया जाना है। इसकी तैयारी  के साथ पीएनबी के आला अफसर सही वक्त पर माल पहुंच गए हैं। लेकिन 1 बजे तक तहसीलदार सहित जिला प्रशासन के अफसर वहां नहीं पहुंचे हैं। जिससे कब्जा दिलाने की प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है।

Join WhatsApp Group Join Now

माल का कब्जा लेने के लिए पीएनबी के एजीएम वी पी राव, चीफ मैनेजर विश्वंभरन, जेएम फाइनेंस मुंबई-विरल दोषी, जेएम फाइनेंस मुंबई-के. यू. धर, पीएनबी के प्रतिनिधि- अभिषेक गौतम, सिद्धार्थ शर्मा  के साथ ही बैंक का अमला गुरूवार को सुबह 11 बजे सही समय पर 36 माल पहुंच गया। लेकिन 1 बजे इस खबर के लिखे जाने तक प्रशासन का कोई भी अफसर वहां नहीं पहुंचा है। जिससे कब्जा दिलाने की प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है। वी पी राव ने बताया कि कल से ही पीएनबी के अफसर जिला प्रशासन से मिलने का प्रयास कर रहे हैं। बुधवार को कलेक्टर से मुलाकात के लिए करीब 6 घंटे तक इंतजार किया । लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी। उन्होने बताया कि कल और आज भी तहसीलदार से मुलाकात की। तहसीलदार ने कहा कि पुलिस बल की जरूरत नहीं है। शांतिपूर्ण ठंग से कब्जा दिला दिया जाएगा। लेकिन अब तक को ई प्रोग्रेस नहीं है। 36 mal 2

विरल दोषी ने कहा कि कब्जा हासिल करने का मतलब होता है कि संस्थान पर अपना ताला लगा दिया जाए। दुकान और हो़टल वगैरह के बारे में बाद में तय कर लिया जाएगा।एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि प्रशासन की तरफ से थोड़ा-थोड़ा सहयोग मिल रहा है।

इधर 36 माल में गुरूवार की सुबह रोज की तरह काम हो रहा है। दुकाने खुली हैं। लेकिन सूनापन नजर आ रहा है। पीएनबी के अफसरों को उम्मीद है कि प्रशासन का सहयोग मिलेगा और उन्हे आज माल का कब्जा हासिल हो जाएगा।

close
Share to...