मेरा बिलासपुर

4 सदस्यीय टीम करेगी गायो के मौत की जांच,कलेक्टर का आदेश,3 दिन में पेश करे रिपोर्ट,अतिरिक्त कलेक्टर को बनाया गया टीम का अध्यक्ष

बिलासपुर।जिला कलक्टर डॉ सारांश मित्तर ने तखतपुर विकासखंड के मेढापार गॉंव स्थित जर्जर पंचायत भवन में रखे गए पशुओं की मौत मामले में जांच का आदेश दिया है। कलेक्टर ने इसके लिए एक जांच कमेटी का भी गठन किया है। कमेटी को तीन दिनों के अंदर रिपोर्ट पेश किए जाने को कहा है।कलेक्टर सारांश मित्तर ने बताया कि घटना स्थल की वस्तुस्थिति का जायजा लिया है। हमने गायो की मौत को लेकर चार सदस्यीय टीम का गठन कर तीन दिनों के अंदर रिपोर्ट पेश करने को कहा है। 

  कलेक्टर ने बताया कि चार सदस्यीय टीम का अध्यक्ष अतिरिक्त कलेक्टर को बनाया गया है। टीम में इसके अलावा टीम सदस्यो में सयुक्त संचालक पशु चिकित्सा सेवाएं, उपसंचालक कृषि और कोटा एसडीएम शामिल है।कलेक्टर ने चार सदस्यीय टीम को सयुंक्त जांच रिपोर्ट तैयार कर तीन दिन के अंदर पेश करने को कहा है। कलेक्टर ने बताया रिपोर्ट मिलने के दोषी पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। उन्होने जानकारी दी कि पुलिस प्रशासन ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम 13 और आईपीसी की धारा 429 के तहत अपराध दर्ज किया है।

पेन्डारी स्थित फार्म हाउस में लाश...आशा इलेक्ट्रिकल्स का है फार्म हाउस...जांच में जुटी पुलिस
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS