मेरा बिलासपुर

VIDEO:50 गायो के मरने की सूचना पर पहुंचे मेयर..पुलिस देखते हंगामाई फरार..मेयर बोले-रिपोर्ट आने दो- कोई नहीं बचेगा

बिलासपुर—मेडपारा में गायों की मरने की सूचना के बाद मेयर रामशरण यादव, सभापति शेख नजरूद्दीन के साथ बिल्हा छाया विधायक राजेन्द्र शुक्ला मौके पर पहुंचे। उन्होने मौके पर ही राजनीति करने वालों को जमकर फटकारा। साथ ही मौके का गंभीरता के साथ जायजा भी लिया। मेयर ने ग्रामीणों से संवाद भी किया। उन्होने  कहा कि गायों को तंग कोठरी में रखने वालों को हरगिज नहीं छोड़ा जाएगा। 
मेयर रामशरण यादव, सभापति शेख नजरूद्दीन और बिल्हा छाया विधायक राजेन्द्र शुक्ला मेढ़ापार पहुंचे। इस दौरान स्थानीय विधायक रश्मि सिंह मौके पर पहले से ही मौजूद थीं। रामशरण यादव ने सभी लोगों के साथ जर्जर भवन का जायजा लिया। साथ ही सरपंच को जमकर फटाकारा भी । मेयर ने मौत की राजनीति करने वालों और बिना हंगामा मचाकर माहौल बनाने वालों को फटकार लगाई।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये
 
ग्रामीणों ने किया सरपंच का बचाव
मेयर ने इस दौरान ग्रामीणों के अलावा सरपंच,पंच समेत उपस्थित सभी लोगों से बातचीत की । सभी ने बताया कि गायों को सालों साल से यहां रखा जा रहा है। ग्रामीणों ने मेयर को बताया कि चूंकि मवेशी इस समय फसलों को नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए सबकी अनुमति से ही मवेशियों को जर्जर भवन में रखा गया है। लेकिन हमें नहीं मालूम था कि इतना बड़ा हादसा होगा।
 
हंगामाइयों को मेयर ने फटकारा..पुलिस को देखते फरार
रामशरण यादव ने इस दौरान हंगामा करने वालों को जमकर फटकारा। जैसे ही पुलिस हंगामाइयों को पकड़ने पहुंची। सभी लोग मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। मेयर ने सभी अधिकारियों को गायों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को कहा।
 
कलेक्टर ने दिया जांच का आदेश
मीडिया से बातचीत में मेयर ने कहा कि कलेक्टर ने सीएम और मंत्री के आदेश पर चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। तीन दिनों के अन्दर कमेटी अपना रिपोर्ट देगी। जो भी दोषी पाया जाएगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा।
 
लोगों ने बताया सरपंच दोषी
बताते चलें कि मेढ़पार सरपंच के आदेश पर गांव में स्थित पंचायत के जर्जर भवन में 100 से अधिक गायों को एक दिन पहले बन्द कमरे में रखा गया। कई लोगों ने बताया कि सरपंच ने सिर्फ गोबर के लालच में जर्जर भवन को अस्थायी गोठान बनाया। एक ही कमरे में 100 से अधिक गायों को बन्द कर दिया। दम घुटने से करीब 50 गायों की मौत हो गयी। बदबू फैलने के बाद जब लोगों ने जर्जर भवन के कमरे को खोला तो गाय मरी हुई मिली। 

कांग्रेसियों की गंदी राजनीति...महिलाओं के कंधे का कर रहे इस्तेमाल...कहा पार्टी तय करेगी विधायक की टिकट
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS