56 हजार से अधिक का सट्टा पट्टी बरामद..आईपीएल पर लगा रहे थे दांव..नगद,मोबाइल और टीम जब्त

बिलासपुर—- सरकंडा पुलिस ने आईपीएल मैच पर बीती रात दांव लगाते दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 24 सितंबर 2020 को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चले रहे आईपीएल का मैच पर आरोपी आनलाइन दांव लगवा रहे थे। छापामार कार्रवाई के दौरन पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से 562000 का सट्टा पट्टी के अलावा डॉट पेन नगदी 6500 रूपए और मोबाइल, टीवी सेट टॉप बॉक्स को बरामद किया है।
 
       एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि 42 सितंबर 2020 को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और  किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल का मैच चल रहा था। इसी दौरान सरकंडा पुलिस को सूचना मिली कि आईपीएल मैच में सट्टा लगाया जा रहा है। सूचना मिलते ही प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक ललिता मेहर थाना प्रभारी सरकंडा स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गयी।
 
             इस दौरान देखने में मिला कि गौतम चिमनानी और सुमित पमनानी घर के बाहर पोर्च में टीवी चालू कर आईपीएल मैच में हार जीत का दाव लगा रहे है। साथ ही सट्टा पट्टी लिख भी रहे है। प्रशिक्षु डीएसपी की टीम ने मौके से एक नग टीवी, दो नग मोबाइल फोन , एक कॉपी में लिखा  562000 का सट्टा पट्टी को बरामद किया।
 
           आरोपी सुमित पमनानी पिता अशोक पमनानी उम्र 25 साल निवासी मुक्तिधाम चौक के पास सरकंडा से 3000 और आरोपी गौतम सिमनानी पिता हरीश कुमार चिमनानी उम्र 21 साल निवासी सरकंडा पुराना पुल के पास से 3500 रुपए जब्त किया गया। दोनो आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा 4 (क) के तहत अपराध दर्ज किया गया। 
 
            उमेश कश्यप ने बताया कि कार्यवाही में  प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक ललिता मेहर थाना प्रभारी सरकंडा के अलावा  आरक्षक बलवीर सिंह, तरुण केसरवानी  महिला आरक्षक रीना सिंह की भूमिका रही।
loading...

Tags:, , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...