दो आरोपियों से चोरी की 6 महंगी मोटरसायकल बरामद.दोनों गिरफ्तार..न्यायिक रिमाण्ड पर जेल

बिलासपुर— अलग अलग क्षेत्रों में मोटरसाकल चोरी के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 6 मोटरसायकल भी बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379,41-1-4, 411 का अपराध दर्ज किया गया। जब्त मोटरसायकल की कीमत करीब 3 लाख रूपयों से अधिक बतायी जा रही है। दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। 

 
      सिविल लाइन पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि इंद्रपुरी तिफरा निवासी विकास यादव उर्फ गोलू काफी समय से मोटरसाइकिल चोरी कर नंबर बदलकर बिक्री कर रहा है। मोटरसायकल अलग अलग स्थानों से चोरी करता हैर। जानकारी पुलिस कप्तान को दी गयी। अतिरिक्त पुलिस कप्तान उमेश कश्यप के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सिविल लाइन निरीक्षक शनिप रात्रे  को टीम के साथ मौके पर रवाना किया गया। घेराबंदी कर विकास यादव उर्फ गोलू को हिरासत में लिया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने जुर्म कबूल किया। आरोपी ने बताया कि अलग-अलग जगह से मोटरसाइकिल चोरी किया है। नंबर प्लेट बदलकर लोगों को बिक्री करता है।
 
           विकास यादव ने बताया कि अज्ञेय नगर से पैशन प्रो, सीएमडी चौक काशी चेम्बर के पास से एच एफ डिलक्स,दीनदयाल गार्डन के पास से स्प्लेडर,किया है। इसके अलावा व्यापार विहार शराब दुकान के पास से पैशन प्रो भी चोरी किया है।
 
             चोरी किए गए एचएफ डिलक्स, स्प्लेडर और पैशन प्रो को अपने घर में छिपाकर रखा है। व्यापार विहार पुराना रिनाल्ड आफिस के पास से पैशन प्रो की चोरी किया है। साथ ही पैशन एक्स प्रो की चोरी बिल्हा से किया है।
 
         आरोपी ने पुलिस को जानकारी दी कि पैशन प्रो और पैशन एक्स प्रो दोनो मोटर सायकल राजेश गोस्वामी नि वासी रामपुरा थाना नादघाट को बेच दिया है। आरोपी की निशानदेही पर राजेश गोस्वामी से बेची गयी दोनों मोटरसाइकिल को बरामद किया गया। विकास कुमार यादव उर्फ गोलू से छिपाकर रखे गए 4 अन्य मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
 
पकड़े गए आरोपियों का नाम
1) विकाश यादव उर्फ गोलू पिता नरेश यादव उम्र 33 वर्ष निवासी इंद्रपुरी तिफरा वार्ड नंबर 08 जैत खाम्भ के आगे थाना सिरगिट्टी जिला बिलासपुर छ0ग0।
2 ) राजेश गोस्वामी पिता प्रहलाद गिरी गोस्वामी 32 वर्ष निवासी रमपुरा नादघाट जिला बेमेतरा छत्तीसगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *