चोरी की 6 मोटरसायकल बरामद..दो नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार..तीनों न्यायालय के हवाल े

बिलासपुर—– आधा दर्जन बाइक चोरी के तीन आरोपियों को कोनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीन आरोपियों में दो नाबालिग शामिल हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी और नाबालिगों के कब्जे से सभी 6 बरामद कर लिया गया है। सभी आरोपियों को न्यायालय के हवाले कर दिया गया है। 
                कोनी थाना पुलिस के अनुसार लगातार मोटर सायकल चोरी मा्मले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान पारूल माथुर के निर्देश पर आरोपियों की पतासाजी शुरू की गयी। पतासाजी अभियान के दौरान मुखबिर से जानकारी मिली कि तीन लड़के बिरकोना स्थित हनुमान मंदिर के पास, रमतला रोड़ में मोटर सायकल बिक्री के लिए ग्राहक तलाश रहे हैं।
             जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी कोनी सुनील तिर्की समेत स्टाफ और सायबर यूनिट की टीम मौके पर पहुंची। संदेही अक्षय खाण्डे और  दो नाबालिग बालकों को पकड़ा गया। अलग अलग पूछताछ में तीनों ने प्रताप चौक, बृहस्पति बाजार, पुलिस ग्राउण्ड, गोलबाजार, शनिचरी बाजार लकड़ी टाल से मोटर सायकल चोरी करना कबूल किया।
                    पुलिस ने आरोपी अक्षय के कब्जे से दो नग मोटर सायकल और नाबालिगों के कब्जे से 4 चोरी की मोटर सायकल को बरामद किया। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा-41 (1-4) 379, 34 का अपराध कायम किया गया। तीनों को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.