धरमलाल कौशिक बोले-संविलियन को लेकर संवेदनशील थी हमारी सरकार

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा शिक्षाकर्मियों की बहुप्रतिक्षित संविलियन की मांग को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को बधाई दिये। उन्होंने कहा इस महत्वपूर्ण फैसले से लाखों शिक्षाकर्मी लाभांवित होंगे। उन्होंने कहा संविलियन को लेकर लंबे समय से जो मांग उठ रही थी उस पर हमारी सरकार संवेदनशील रही है यही कारण है कि सरकार ने संवेदनशीलता के साथ इस फैसले को लिया है जिस शिक्षाकर्मियों में हर्ष है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौर में शिक्षाकर्मियों को लेकर वेतन विसंगतियों से लेकर यह तय नही होता था कि 10 महीने के बाद शिक्षाकर्मियों को पुनः नौकरी में रखा जाये। जिसे लेकर हमेशा शिक्षाकर्मी दो किनारों में फंसा रहता था। लेकिन 2003 से हमारी सरकार बनी है तब से लेकर अब तक शिक्षाकर्मियों के पक्ष में फैसले लेती रहीं है जिसका नतीजा यह है कि आज संविलियन जैसे महत्वपूर्ण फैसले लेने में सरकार कमेटी बनाकर शिक्षाकर्मियों के हित में फैसला लिया है और आने वाले दिनों में भी शिक्षाकर्मियों के हित में और भी महत्वपूर्ण फैसले लिये जायेंगे। संविलियन के फैसले को लेकर समाज के सभी वर्ग ने स्वागत किया है। उन्होंने प्रदेश के समस्त शिक्षाकर्मियों को बधाई दी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close