मेरा बिलासपुर

62 हजार कीमत की शराब बरामद

27 july 155बिलासपुर—आबकारी विभाग ने दो आरोपियों समेत 30 पेटी शराब अवैध परिवहन करते बरामद दिया है। बरामद शराब की कीमन लगभग 62 हजार से अधिक बताई जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों में एक युवक शिक्षाकर्मी वर्ग एक पथरियां में कार्यरत है। जबकि दूसरा आरोपी किसी पुलिस कर्मचारी का पुत्र बताया जा रहा है।

                       आबकारी विभाग ने आज देर रात कार्रवाई करते हुए पेनड्रीडीह बायपास से एक कार मे 30 पेटी शराब का अवैध परिवहन करते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 15 सौ पाव से अधिक बरामद शराब की कीमत करीब 62 हजार रूपए से अधिक बताई जा रही है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के अनुसार उन्होंने पहली बार ऐसा काम किया है। दोनों ने बताया कि देर रात एक व्यक्ति ने उन्हें शराब से भरी कार देने के बाद दूसरे जगह पहुंचाने के लिए कहा था। शराब परिवहन करते हुए कुछ दूसरे लोगों ने घेरकर गाड़ी को आबकारी विभाग को सुपुर्द कर दिया।

               वहीं आबाकारी टीम के इंस्पेक्टर नीधिश कोष्ठी ने बताया कि तीस पेटी शराब मुखबिर की सूचना पर बल के साथ पकड़ी गयी है। किसी शराब व्यवसायी या सिविल टीम के इशारे पर शराब की धर पकड़ नहीं हुई। आबकारी विभाग के अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक यदुनंदननगर निवासी लखेश्वर पाठक शिक्षाकर्मी वर्ग तीन झुलनीकला पथरिया में कार्यरत है। दूसरा आरोपी नितेश पटेल जरहाभाटा का रहने वाला है।

                       आबकारी अधिकारी निधीश कोष्टी ने बताया कि दोनो पेशेवर हैं। शराब व्यवसायियों के इशारे पर गुपचुप तरीके से शराब का परिवहन करते हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS