फेडरेशन ने काला दिवस मनाकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Shri Mi
2 Min Read

गरियाबंद।छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय आह्वान पर गरियाबंद जिले के 5 विकासखंडों में अपनी 4 सूत्रीय मांगों के समर्थन में शिक्षक दिवस का बहिष्कार करते हुए सहायक शिक्षक संवर्ग के हज़ारों शिक्षकों ने अपना विरोध दर्ज कराया। इस दौरान अध्यापन कार्य के समय काला वस्त्र और काली पट्टी व अन्य प्रतीकों के माध्यम से काला दिवस को सफल बनाया। ज्ञात हो कि गरियाबंद जिले में 3 हज़ार के आसपास सहायक शिक्षक पदस्थ हैं जो विसंगतिपूर्ण हुए संविलियन के विरोध में 1 माह से लगातार आंदोलन कर अपनी मांगों को शासन के समक्ष रख रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

फेडरेशन के आह्वान पर आज गरियाबंद ब्लॉक के सैकड़ों शिक्षकों ने शासन द्वारा आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह का बहिष्कार किया एवं शाला समय पर काली पट्टी लगाकर विरोध किया साथ ही शाम 4 बजे के पश्चात गांधी मैदान में सैकड़ों शिक्षक उपस्थित होकर 5 मिनट का मौन धारण कर अपनी मांगों का ज्ञापन छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक इदरीश खान के नेतृत्व में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व  बी.आर.साहू को राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

आज के कार्यक्रम में इदरीश खान,अशोक तिवारी,यादवेंद्र गजेंद्र,यशवंत नाग,सहदेव सेन,राजेन्द्र ठाकुर,गिरधारी पटेल,छबिश्याम साहू,व्यंकटेश साहू,दिलीप वर्मा,शिवकुमार साहू,धनीराम मरकाम,हेमलाल पिंजारा,ओंकार दीवान,योगेश ध्रुव,ताजेन्द्र ध्रुव,मनोज साहू,राकेश साहू,विष्णु सिन्हा, शम्भू राम साहू,खुर्शीद अहमद सिद्दीकी, डोमेन्द्र कँवर द्वारिका सिन्हा,आदि उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close