किसान कांग्रेस जिला महामंत्री सहित नगेशिया समाज के बड़े नेता जोगी कांग्रेस में शामिल

Shri Mi
3 Min Read

रायपुर।सोमवार को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी से प्रभावित होकर सरगुजा के अति पिछड़े नगेशिया आदिवासी समाज के लोगों ने जिला अध्यक्ष दानिश रफीक के साथ रायपुर जाकर पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी एवं छत्तीसगढ़ के युवाओं के हृदय सम्राट अमित जोगी जी के समक्ष जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे की सदस्यता ग्रहण की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

नगेशिया समाज के सरगुजा जिले एवं बलरामपुर जिले के जिलाध्यक्ष सहित तमाम पदाधिकारियों ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे की सदस्यता लेते ही साथ दोनों राष्ट्रीय पार्टियों पर इल्जाम लगाया कि दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने हमेशा ही नगेशिया समाज के साथ छलावा किया है और आज तक किसी भी नगेशिया समाज के नेता को जिले से बाहर काम करने को नहीं मिला।

साथ ही साथ नगेशिया समाज के लोगों को दर-दर की ठोकरे खानी पड़ रही है।आज छत्तीसगढ़ियों के हित के लिए आदरणीय अजीत जोगी जी ने जिस पार्टी का निर्माण किया है। उस पार्टी पर हमें पूरी तरीके से भरोसा है कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में रहने वाले ढाई करोड़ जनता के साथ हमारे आदिवासियों के साथ हक के लिए अजीत जोगी के अलावा और कोई दूसरा नेता खड़ा नहीं हो सकता।

आज हम सभी एक साथ अजीत जोगी जी की पार्टी को ज्वाइन कर रहे हैं और साथ ही साथ यह प्रण लेते हैं कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में जोगी जी ही मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे इसलिए हमारे समाज के सभी लोग अजीत जोगी जी के साथ खड़े होकर काम करने को तैयार है।

रामजीवन नागेश ने कह की जल्द ही सरगुजा जिले में समाज का बड़ा कार्यक्रम आयोजित कर समाज की ताकत को दिखाया जाएगा।

जनता कांग्रेस ज्वाइन करने में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों में जनपद सदस्य एवं किसान कांग्रेस के पदाधिकारी नगेशिया समाज के सरगुजा जिला अध्यक्ष व किसान कांग्रेस के जिला महामंत्री रामजीवन नागेश के साथ हरिप्रसाद, सोमार साय, चेतराम, चमसू, सूना साय, कांग्रस साय, मानिक, विनोद, मोहन राम, चम्पालाल नागवंशी, पीटन राय, सोमार, खुलन राम, राजेश नगेसिया आदि समाज से जुड़े बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close