तीन अलग-अलग अपराध में 7 आरोपी गिरफ्तार..एक नाबालिग भी शामिल.. शऱाब बेचते मिला..मर्डर का अपराधी

बिलासपुर— तीन अलग अलग अपराध में पुलिस ने कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हिर्री पुलिस ने चोरी की सब मर्सिबल पम्प बेचते हुए चार आरोपियों को पकड़ा है। जबकि चाकू लहराते एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। 13 लीटर शराब के साथ दो आरोपियों को जेल भेजा गया है।

चोरी के चार आरोपी गिरफ्तार

                     हिर्री पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना से तीन टीम अलग अलग दिशा में गश्त पर निकली। इसी बीच एक टीम को जानकारी मिली कि धौराभाठा रोड किनारे कुछ लोग सब मर्सिबल पम्प बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे है। खबर मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गयी। गिरनाथ वर्मा निवासी सकेरी पथरिया, सुभाष बंजारे निवासी छिन्दभोग पथरिया, अनिल खाण्डेकर निवासी सकेती के साथ एक नाबालिग को पकड़कर सबमर्सिबल पम्प को लेकर पूछताछ की गयी। चारों ने पम्प को चोरी का होना बताया। आरोपियों के खिलाफ 41-1-4 का अपराध दर्ज किया गया। न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया।

चाकू लहराते गिरफ्तार

                                  हिर्री पुलिस के अनुसार प्रधानआरक्षक संजय श्रीवास्तव को जानकारी मिलि की बिल्हा मोड़ के पास मनहरण चतुर्वेदी निवासी अमेरी लोगों के बीच चाकू लहराकर धमका रहा है। मौके पर पहुंचकर आरोपी को बटन वाली चाकू के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड में लेकर जेल भेजा गया है। 

शराब बेचते पकड़ाया..मर्डर का अपराधी

              पुलिस की तीसरी टीम को सूचना मिली कि मोहदा मोड़ के पास कुछ लोग शराब की अवैध बिक्री कर रहे है। मौके पर पहुंचकर आरोपी राजा ध्रुव निवासी मोहदा को 7 लीटर शराब के साथ पकड़ा गया। वह एक अन्य मामले में मुकेश दास महंत ऊर्फ पम्मी को भी 6 लीटर शराब के साथ धर दबोचा गया। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा के तहत अपराध दर्ज किया गया। हिर्री पुलिस ने जानकारी दी कि पम्मी ऊर्फ मुकेश महंत पुराना हिस्ट्रीशीटर है। हत्या के एक मामले में 17 साल जेल में रह चुका है। पिछले कुछ दिनों से पुलिस को लगातार जानकारी मिल रही थी कि पम्मी शराब बिक्री कर रहा है। साथ ही ग्रामीणों में दहशत बनाने मारपीट भी करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *