राज्य पुलिस सेवा के 7 अधिकारी इधर से उधर..2 के आदेश में संशोधन..कवर्धा जाएंगी ऋचा..रायपुर में रहेंगे वाय.पी.

रायपुर—-मंत्रालय ने एक आदेश जारी कर राज्य पुलिस सेवा के सात अधिकारियों को इधर से उधर किया है। जबकि अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश में आंशिक संसोधन का भी आदेश जारी किया गया है। आदेश में निर्देश दिया गया है कि सभी अधिकारी स्थानांतरित किए गए स्थान पर पहुंचकर रिपोर्ट करेंगे।
    
                  मंत्रालय से जारी आदेश के अनुसार राज्य पुलिस सेवा के सात अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। जबकि दो अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश में आंशिक संसोघन कर नया स्थान पर नई जिम्मेदारी दी गयी है।
 
                आदेश में पंकज शुक्ला को कोरिया से बीजापुर, अनिल सोनी को कबीरधाम से जांजगीर चांपा, संजय कुमार महादेवा को जीपीएम से मुंगेली, मधुलिका सिंह जांजगीर ांपा से कोरिया, सीडी तिर्की को मुंगेली से रायपुर मुख्यालय, राहुल देव शर्मा को कोरबा से रायपुर और योगेश कुमार साहू को नया रायपुर से कोरबा स्थानांतरिक किया गया है।
 
                        एक अन्य संशोधित आदेश में दो अधिकारियों के स्थान में आंशिक फेरबदल किया गया है।  वाय पी  सिंह संशोधित आदेश से पहले रायपुर से बीजापुर स्थानांतरित किया गया था। संशोधन के बाद उन्हेंअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर में भेजा गया है। 
 
          इसी तरह ऋचा मिश्रा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रेडियो भिलाई से बीजापुर स्थानांरित किया गया था। संशोधन आदेश के बाद ऋचा मिश्रा को कबीरधाम में जिम्मेदारी दी गयी है।
 
 

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *