दस साल से फरार स्थाई वारंटी बिहार में गिरफ्तार, नाम बदलकर रह रहा था औरंगाबाद में

Shri Mi
1 Min Read

वाड्रफनगर ( आयुष गुप्ता )।बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना में 10 वर्षों से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को पुलिस टीम ने बिहार के औरंगाबाद से गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है । छत्तीसगढ़ में अपराध करने के बाद 10 वर्षों से फरार चल रहे युवक ने बिहार में अपना नाम बदलकर जीवन बिता रहा था जिसे मुखबिर की सूचना पर बसंतपुर पुलिस द्वारा बिहार के औरंगाबाद के ग्राम करो लिया से गिरफ्तार किया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

आरोपी के विरुद्ध 2008 में बसंतपुर थाना के ग्राम मरमा में पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 429 के तहत अपराध दर्ज किया गया था मामले में विवेचना के बाद से आरोपी फरार हो गया था ।

जिसकी पतासाजी पुलिस द्वारा करने के बाद भी कोई सूचना नहीं मिली रही थी पुलिस ने थाने में दर्ज नरेश कोडाकु पिता लघु राम उम्र 40 वर्ष जो कि बिहार के औरंगाबाद में पत्थर तोड़ने के फैक्ट्री में अपना नाम बदल जय लाल कर कार्य कर रहा था ।मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा इसे पकड़ कर न्यायालय वाड्रफनगर में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close