बीस हजार से अधिक मतदाताओं ने बनाई जश-जन-प्रण,श्रृंखला जश प्रण की चलित पाठशाला का शुभारंभ

Shri Mi
3 Min Read

जशपुरनगर।बीस अक्टूबर को सुगम ,सुघ्घर समावेशी निर्वाचन 2018 के लिए बीस हजार से अधिक मतदाताओं ने बीस किलोमीटर की जश जन प्रण श्रृंखला बना कर बीस नवम्बर को मतदान करने की गूँज पूरे जिले के मतदाताओं तक पहुंचाने का एक सार्थक प्रयास जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला के निर्देशन में किया है । यह मानव rolex datejust mens rolex calibre 2836 2813 116244sfao automatic silver floral dial श्रृंखला में महिला मतदाताओं की भागीदारी अभूतपूर्व रही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिले के दो विधानसभा क्षेत्र कुनकुरी और पत्थलगांव को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग में 20 किलोमीटर की जश जन प्रण श्रृंखला बनाई गई । शनिवार को राष्ट्रीय राज मार्ग में कुनकुरी से लेकर पत्थलगांव विधानसभा के गाँव चेटबा तक जश जन प्रण मानव श्रृंखला बनाकर जिले के लोगों को बीस नवम्बर को मतदान करने का imitazioni rolex datejust सार्थक संदेश दिया गया ।

कार्यक्रम का समापन ग्राम चेटबा में किया गया जहाँ उपस्थित 4000 से अधिक मतदाताओं ने जश-प्रण चक्र बनाया । जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला ने उपस्थित मतदाताओं को बीस नवम्बर को मतदान करने के लिए शपथ दिलाई । उन्होंने उपस्थित सभी मतदाताओं को शपथ दिलाई कि वे भय एवं लोभ मुक्त होकर निष्पक्ष एवं निर्भीक होकर नैतिक मतदान करेंगे ।

साथ ही वे प्रजातांत्रिक व्यवस्था में अपनी भागीदारी सुनिश्चित clicking here करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी शपथ दिलाई कि वे कम से कम 10 अन्य मतदाताओं को भी 20 नवम्बर को अवश्य मतदान हेतु प्रेरित करेंगे।कुनकुरी और चेटबा में आज मतदाताओं को जागरूक करने सुगम सुघ्घर समावेशी रंगोली भी बनाई गई।

पिछले रविवार 14 अक्टूबर को भी ऐसा ही सार्थक प्रयास जशपुर जिले में किया गया जिसमें कलेक्टर समेत सभी आला अधिकारियों ने पीडी से पैंकु तक बारह किलोमीटर की मॉर्निंग वाक कर जो सम्भवतः अपनी तरह का अनूठा प्रयास है , दूरस्थ केंद्र पैंकु के मतदाताओं को उनके ग्राम जाकर प्रेरित किया गया और मतदाताओं को 20 नवम्बर को मतदान करने के लिए जागरूक किया।

जश -प्रण की चलित पाठशाला का शुभारंभ

जश जन प्रण श्रृंखला में आज को कुनकुरी में जश प्रण की चलित पाठशाला का शुभारंभ किया गया । यह चलित पाठशाला जिले के सभी गाँव में जाकर मतदाताओं को जागरूक करेगी और 20 नवम्बर को मतदान के लिए प्रेरित करेगी। आ

चेटबा कुनकुरी एवं बन्दरचुआं में जश जन प्रण श्रृंखला में मतदाताओं के हस्ताक्षर अभियान में मतदाताओं ने बढ़ चढ़ कर मतदान करने के लिये हस्ताक्षर किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close