72 लाख रूपए में तैयार हुआ ट्रांजिट भवन…महाप्रबंधक ने कहा…नए अधिकारियों की खत्म होगी परेशानी

बिलासपुर— दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे महाप्रबंधक सुनील सिंह सोइन ने नवीन अरपा ट्रांजिट आवास का उद्घाटन किया। पुराने ट्रांजिट आवास के सामने नवनिर्मित अरपा ट्रांजिट भवन का उद्घाटन के बाद महाप्रबंधक ने सभी लोगों को बधाई भी दी। इस दौरान मुख्यालय सेक्रो की अध्यक्षा नम्रता सोइन बतौर विशिष्ट अतिथि कार्यक्रम में शिरकत की।

                      जनसंपर्क अधिकारी रेलवे ने बताया कि पुराने ट्रांजिट भवन के सामने ही नया अरपा ट्रांजिट भवन का निर्माण किया गया है। भवन का निर्माण अधिकारियों के विश्राम के लिए गया है। नवीन ट्रांजिट आवास में कुल 4 यूनिट बनाए गए हैं। निर्माण में लगभग 72 लाख रुपये की लागत आयी है। 101 वर्गमीटर क्षेत्र में प्रत्येक यूनिट का निर्माण किया गया है। भवन की स्वीकृति वित्तीय वर्ष 2017-18 में दी गई थी।

                         जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार नवीन ट्रांजिट आवास उन अधिकारियों को मिलता है जो ट्रांसफर के बाद यहां आते हैं। आगमन के तुरंत बाद उनके रहने के लिए स्थायी आवास की व्यवस्था नही हो पाती है। जिसके चलते अधिकारियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इससे सामान्य कार्य भी प्रभावित होते हैं।

                       उद्घाटन अवसर पर अपर महाप्रबंधक अनिल कुमार और मुख्यालय के सभी विभागाध्यक्ष, मंडल रेल प्रबंधक आर.राजगोपाल, अपर मंडल रेल प्रबंधक सौरभ बंदोपाध्याय, मंडल सेक्रो अध्यक्षा सुषमा राजगोपाल, सभी सदस्याएं और मंडल के शाखाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *