शीतलहर में बच्चों को राहत : बदला स्कूलों का समय,अब सुबह 8 बजे से लगेंगी कक्षाएं, पढ़िए कब तक रहेगी यह व्यवस्था

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर। इन दिनों जिले और आसपास के इलाकों में चल रही शीतलहर को देखते हुए स्कूली बच्चों को राहत दी गई है। इस सिलसिले में स्कूलों का समय बदला गया है ।सुबह के स्कूल 8:00 बजे से लगेंगे । इसके आदेश जारी कर दिए गए हैं ।जिला कलेक्टर के अनुमोदन से जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि richard mille rm07 01 unknown rm07 01 001 ladies ceramics bezel black with diamonds dial शीत लहर को देखते हुए छात्र हित में बिलासपुर जिले में संचालित सभी शासकीय,अशासकीय ,अनुदान प्राप्त स्कूलों के समय में परिवर्तन किया गया है ।सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

जिसके तहत दो पारियों में लगने वाले स्कूल सुबह 8:00 बजे से 12:00 बजे तक पहली पाली और 12:30 बजे से 5:00 बजे तक दूसरी पाली में लगेंगे ।इसी तरह एक पाली में लगने वाले स्कूल 10:00 बजे से 4:00 बजे तक लगेंगे ।

आदेश में स्पष्ट किया गया है की यह व्यवस्था 5 फरवरी तक लागू रहेगी ।6 फरवरी से पूर्व वत व्यवस्था रहेगी। जिसके लिए अलग से आदेश जारी किया जाएगा। 4 फरवरी से शुरू होने वाली प्री बोर्ड परीक्षाएं पूर्व निर्धारित समय सारणी के अनुसार आयोजित होंगी।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close